IPL 2025 में ऋषभ पंत की जगह ये खिलाड़ी हो सकता है दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान

Delhi Capitals IPL 2025 Captain: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के ऑक्शन से लेकर टीमों के कप्तान तक को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। आईपीएल के लिए जहां हर टीम अपनी रणनीति बना रही है वहीं इसे लेकर रिपोर्ट्स द्वारा कई अपडेट्स भी दिए जा रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।


एक भी खिताब नहीं जीत पाई दिल्ली
01 / 05

एक भी खिताब नहीं जीत पाई दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17 सालों से आईपीएल खेल रही है लेकिन अभी तक एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। टीम ने इस दौरान अपना नाम भी बदला लेकिन अभी तक कुछ इम्पैक्ट नहीं हुआ है।

इन प्लेयर्स को रिटेन कर सकती है दिल्ली
02 / 05

इन प्लेयर्स को रिटेन कर सकती है दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स की टीम रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को रिटेन कर सकती है। इसके अलावा टीम जैक फ्रेजर मेकगर्क के बारे में भी सोच सकती है।

ऋषभ पंत से छीन सकती है कप्तानी
03 / 05

ऋषभ पंत से छीन सकती है कप्तानी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की टीम की अगले साल कप्तानी ऋषभ पंत का करना मुश्किल है और उनसे कमान छीनी जा सकती है। इसके पीछे की वजह दिल्ली के मैनेजमेंट में बदलाव है। दरअसल 2 साल के लिए दिल्ली कैपिटल्स का मैनेजमेंट अब जीएमआर ग्रूप संभालेगी ना कि जेएसवी को इसे संभाल रहा था।

अक्षर पटेल बन सकते हैं कप्तान
04 / 05

अक्षर पटेल बन सकते हैं कप्तान

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। अक्षर पटेल ने कई बेहतरीन पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई है।

आईपीएल ऑक्शन में कप्तान की तलाश
05 / 05

आईपीएल ऑक्शन में कप्तान की तलाश

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षर पटेल के अलावा टीम आईपीएल मेगा ऑक्शन में भी किसी अनुभवी खिलाड़ी को खरीदकर कप्तान बना सकती है। हालांकि इसका निर्णय बाद में लिया जाएगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited