Champions Trophy 2025 से पहले पाकिस्तान से छीनी फाइनल की मेजबानी!

Champions Trophy Final Venue Change: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिससे पाकिस्तान टीम की उम्मीदों को झटका लगा है। दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल की मेजबानी लाहौर से छीनी जा सकती है, लेकिन इसके लिए एक कंडीशन है।

फाइनल की मेजबानी पर सस्पेंस
01 / 05

फाइनल की मेजबानी पर सस्पेंस

टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार फरवरी-मार्च में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले की मेजबानी पाकिस्तान से छीनी जा सकती है। पीसीबी के अनुसार चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला लाहौर के गद्दाफी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना तय था।

बदल जाएगा फाइनल का वेन्यू
02 / 05

बदल जाएगा फाइनल का वेन्यू

चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला लाहौर में खेला जाएगा या नहीं, इसका पूरा दारोमदार टीम इंडिया पर निर्भर करेगा। अगर टीम इंडिया फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं करती है तो इसका फाइनल पहले से तय वेन्यू लाहौर होगा।

इस शर्त पर बदल जाएगा वेन्यू
03 / 05

इस शर्त पर बदल जाएगा वेन्यू

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में यदि टीम इंडिया की एंट्री होती है तो पाकिस्तान से फाइनल मैच की मेजबानी छीन ली जाएगी। इस स्थिति में चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का फाइनल मुकाबला दुबई में खेला जाएगा।

19 फरवरी से चैंपियंस ट्रॉफी
04 / 05

19 फरवरी से चैंपियंस ट्रॉफी

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 19 फरवरी से 9 मार्च के बीच पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाएगा। लेकिन भारतीय टीम इसके लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं इसपर कोई स्पष्ठ निर्णय नहीं लिया गया है।

हाइब्रिड मॉडल पर भी चर्चा
05 / 05

हाइब्रिड मॉडल पर भी चर्चा

2023 एशिया कप की तरह चैंपियंस ट्रॉफी भी हाइब्रिड मॉडल पर खेली जा सकती है। ऐसे में टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के अपने सभी मैच पाकिस्तान से बाहर जबकि बाकी टीम पाकिस्तान में खेल सकती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited