खेलो और घर लौटो, चैंपियंस ट्रॉफी पर पाकिस्तान ने भारत को दिया गजब का प्लान

पाकिस्तान हर कीमत पर चाहता है कि टीम इंडिया उनके यहां जाकर चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा ले। बिना भारत के चैंपियंस ट्रॉफी का होना संभव नहीं है। ऐसे में पाकिस्तान से मेजबानी न छीनी जाए इसके लिए उसन बीसीसीआई के सामने गजब की पेशकश की।

चैंपियंस ट्रॉफी पर पाकिस्तान का नया प्लान
01 / 05

चैंपियंस ट्रॉफी पर पाकिस्तान का नया प्लान

पाकिस्तान को इस बात का डर सताने लगा है कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में जाकर खेलने के लिए तैयार नहीं होती है तो मजबूरन चैंपियंस ट्रॉफी को हाइब्रिड मॉडल पर कराया जाएगा।

आईसीसी भी नहीं कर सकती अफोर्ड
02 / 05

आईसीसी भी नहीं कर सकती अफोर्ड

इस मसले पर पीसीबी की आईसीसी के सामने भी नहीं चलेगी, क्योंकि बिना भारतीय टीम के चैंपियंस ट्रॉफी कराने की कल्पना भी नहीं की जा सकती। इससे न केवल पाकिस्तान को बल्कि आईसीसी को भी भारी नुकसान होगा।

पीसीबी का अनोखा प्लान
03 / 05

पीसीबी का अनोखा प्लान

बीसीसीआई ने पहले ही कह दिया है कि टीम पाकिस्तान जाकर नहीं खेलेगी। ऐसे में पीसीबी ने एक अनोखा प्लान भारत के सामने रखा है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार पीसीबी ने लिखा है कि भारत चाहे तो हर मैच खेलकर वापस नई दिल्ली या चंडीगढ़ लौट सकती है।

3 वेन्यू पर चैंपियंस ट्रॉफी प्रस्तावित
04 / 05

3 वेन्यू पर चैंपियंस ट्रॉफी प्रस्तावित

चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान के तीन वेन्यू लाहौर, कराची और रावलपिंडी में होना तय है। पाकिस्तान इस अनोखे प्लान के तहत भारत के सभी मैच लाहौर में कराने के लिए तैयार है जो बॉर्डर के एकदम करीब है।

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के मैच
05 / 05

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के मैच

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के शेड्यूल की बात करें तो 20 फरवरी को टीम बांग्लादेश के खिलाफ, 23 फरवरी को पाकिस्तान के खिलाफ और 2 मार्च को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited