IPL 2025 मेगा ऑक्शन में CSK के इन 3 खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बरसात

​CSK IPL 2025 Auction Strategy: इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। चेन्नई की टीम को ऑक्शन से पहले कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज करना पड़ सकता है। इन प्लेयर्स की आईपीएल मेगा ऑक्शन में ऊंची डिमांड रह सकती है। आइए जानते हैं कि चेन्नई के कौन से वो 3 खिलाड़ी हैं जो कि मालामाल हो सकते हैं।


आईपीएल 2024 में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई टीम
01 / 06

आईपीएल 2024 में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई टीम

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछला सीजन भूलना चाहेगी। टीम नए कप्तान के साथ उतरी थी लेकिन प्लेऑफ के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर पाई थी। सीएसके केवल 7 मैच जीत पाई थी और अंतिम समय पर प्लेऑफ तक पहुंचते पहुंचते रह गई थी।

2
02 / 06

2

धोनी के खेलने पर संशय
03 / 06

धोनी के खेलने पर संशय

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अगला सीजन खेलना तय नहीं माना जा रहा है और इसे लेकर संशय की स्थिति बरकरार है।

रचिन रवींद्र
04 / 06

रचिन रवींद्र

रचिन रवींद्र लगातार अपनी बल्लेबाजी से सभी को इंप्रेस कर रहे हैं। रचिन रवींद्र हालांकि पिछले साल उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए थे ऐसे में सीएसके को उन्हें रिलीज करना पड़ सकता है हालांकि रचिन की ऑक्शन में ऊंची बोली लग सकती है।

शार्दुल ठाकुर
05 / 06

शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर का रिलीज होना तय माना जा रहा है। वे पिछले सीजन फ्लॉप रहे थे। हालांकि वे मजबूत ऑलराउंडर हैं और टीमें ऐसे खिलाड़ी के लिए ऑक्शन में बंपर बोली लगा सकती है।

मोईन अली
06 / 06

मोईन अली

सीएसके को मोईन अली को मजबूरी में रिलीज करना पड़ सकता है। मोईन गेंद के साथ-साथ बल्लेबाजी भी अच्छी करते हैं ऐसे में वे अगर ऑक्शन में आते हैं तो उन पर बंपर बोली लग सकती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited