आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी राजस्थान रॉयल्स

Rajasthan Royals Retention List: आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रायल्स किसे रिटेन करेगी इसकी भविष्यवाणी की है। उनके अनुसार विस्फोटक युवा बल्लेबाज रियान पराग 18 करोड़ रुपये डिजर्व नहीं करते। इसके अलावा उन्होंने अनकैप्ड खिलाड़ी का भी नाम बताया है जिसे RR रिटेन करेगी।

18 करोड़ वाले खिलाड़ी
01 / 06

18 करोड़ वाले खिलाड़ी

आकाश चोपड़ा के अनुसार जोस बटलर को राजस्थान रॉयल्स की टीम 18 करोड़ रुपये में रिटेन करेगी। बटलर इस टीम की बीते कई सालों से जान रहे हैं। ऐसे में इन्हें जाने देने का जोखिम टीम नहीं उठाना चाहेगी।

यशस्वी जायसवाल
02 / 06

यशस्वी जायसवाल

राजस्थान की ओर से रिटेन होने वाले दूसरे खिलाड़ी हो सकते हैं यशस्वी जायसवाल। उन्होंने पिछले कुछ सालों में अपनी टीम के लिए जो किया है उसको देखते हुए वह इस टीम के अहम सदस्य बन गए हैं।

संजू सैमसन
03 / 06

संजू सैमसन

राजस्थान की ओर से रिटेन किए जाने वाले तीसरे खिलाड़ी कप्तान संजू सैमसन होंगे। सैमसन मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाज के अलावा टीम के कप्तान भी हैं।

अनकैप्ड खिलाड़ी शर्मा
04 / 06

अनकैप्ड खिलाड़ी शर्मा

राजस्थान अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को रिटेन करेगी। अनकैप्ड खिलाड़ी को 4 करोड़ में रिटेन किया जा सकेगा।

RTM में जाएंगे पराग
05 / 06

RTM में जाएंगे पराग

आकाश चोपड़ा की मानें तो रियान पराग को टीम RTM के द्वारा स्क्वॉड में लाएगी। उन्होंने पिछले साल अपनी टीम की ओर से जबरदस्त बल्लेबाजी की थी जिसको देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि टीम उन्हें रिटेन करेगी। लेकिन आकाश चोपड़ा की सोच अलग है।

चहल भी RTM
06 / 06

चहल भी RTM

आकाश चोपड़ा के अनुसार आईपीएल इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज भी राजस्थान के द्वारा रिटेन नहीं होंगे। उन्हें टीम RTM के द्वारा स्क्वॉड में शामिल करेगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited