IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले अचानक दूल्हा बना गुजरात टाइटंस का तुरुप का इक्का

​Rashid Khan Wedding: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले रिटेंशन के नियम जारी कर दिए गए हैं। इसके बाद हर तरफ कौन सा खिलाड़ी रिटेन होगा और कौन सा बाहर होगा इसी की चर्चा चल रही है। इसी बीच गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी और तुरुप का इक्का माने जाने वाले धाकड़ ऑलराउंडर राशिद खान ने निकाह कर लिया है। उनकी शादी की तस्वीरें हर तरफ वायरल हो रही है।


आईपीएल में गुजरात टाइटंस के मुख्य खिलाड़ी
01 / 05

आईपीएल में गुजरात टाइटंस के मुख्य खिलाड़ी

राशिद खान को इंडियन प्रीमियर लीग ने पहचान दिलाई है। वे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे लेकिन बाद में उन्होंने गुजरात टाइटंस का हाथ थाम लिया और टीम के मुख्य खिलाड़ी बन गए। राशिद टीम की शानदार सफलता में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं और बल्ले से भी उन्होंने कई मैच जिताए हैं।

शादी के बंधन में बंधे राशिद
02 / 05

शादी के बंधन में बंधे राशिद

राशिद खान ने 26 साल की उम्र में आखिरकार शादी करने का फैसला किया और गुरुवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक शानदार समारोह में निकाह कर लिया है। राशिद खान के साथ उनके भाईयों ने भी शादी कर ली है।

कौन हैं राशिद खान की पत्नी
03 / 05

कौन हैं राशिद खान की पत्नी?

राशिद खान ने अभी तक अपनी पत्नी की तस्वीर साझा नहीं की है और उनके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राशिद खान ने अपने ही किसी रिश्तेदार से निकाह किया है।

कई क्रिकेटर्स ने रहे मौजूद
04 / 05

कई क्रिकेटर्स ने रहे मौजूद

राशिद खान की शादी भव्य तरीके से हुई और इसमें अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ नसीब खान, टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह ओमरजई, नजीबुल्लाह जादरान, रहमत शाह और मुजीब उर रहमान समेत कई युवा और पूर्व क्रिकेटर्स शामिल हुए।

आईपीएल 2025 में हो सकते हैं रिटेन
05 / 05

आईपीएल 2025 में हो सकते हैं रिटेन

राशिद खान गुजरात टाइटंस की टीम का बड़ा चेहरा हैं और प्रदर्शन के अलावा वे काफी पॉपुलर भी हैं। ऐसे में गुजरात टाइटंस की टीम ऐसे खिलाड़ी का साथ नहीं छोड़ना चाहेगी और उनका आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन होना तय माना जा रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited