धोनी के रिटेनशन पर अश्विन ने जीत लिया सीएसके फैंस का दिल

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले सबसे बड़ा सवाल यह है कि धोनी को सीएसके रिटेन करेगी या नहीं। अगर करेगी तो क्या सीएसके उन्होंने बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी केवल 4 करोड़ में शामिल करेगी या फिर कुछ और विकल्प तलाशेगी। इन सारे सवाल का जवाब रविचंद्रन अश्विन ने दिया है।

धोनी रिटेन हो या नहीं
01 / 05

धोनी रिटेन हो या नहीं

रविचंद्रन अश्विन अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने देश के सबसे चहेते खिलाड़ी और सीएसके की जान एमएस धोनी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अश्विन ने बताया कि सीएसके को धोनी को रिटेन करना चाहिए या नहीं।

धोनी ही लेंगे अंतिम फैसला
02 / 05

धोनी ही लेंगे अंतिम फैसला

धोनी आईपीएल 2025 में सीएसके की जर्सी में होंगे या नहीं। इस बात का फैसला पूरी तरह से एमएस के हाथ में है। सीएसके टीम मैनेजमेंट पहले भी कह चुकी है कि इस बारे में अंतिम फैसला थाला करेंगे।

अश्विन ने जीत लिया दिल
03 / 05

अश्विन ने जीत लिया दिल

अश्विन ने धोनी के रिटेनशन पर कुछ ऐसा कहा जो चेन्नई के साथ-साथ पूरे देश को अच्छा लगेगा। अश्विन ने कहा कि धोनी को रिटेन करना चाहिए, लेकिन बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी उन्हें रिटेन नहीं होना चाहिए।

अश्विन के अनुसार सीएसके के रिटेन खिलाड़ी
04 / 05

अश्विन के अनुसार सीएसके के रिटेन खिलाड़ी

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए बताया कि सीएसके उनके अनुसार किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी। अश्विन ने सीएसके के रिटेन के लिए धोनी के अलावा रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा और पथिराना को रिटेन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि समीर रिजवी को बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी रिटेन करना चाहिए।

मुलाकात के बाद फैसला
05 / 05

मुलाकात के बाद फैसला

एमएस धोनी आईपीएल 2025 का हिस्सा होंगे या नहीं इसको लेकर रिटेनशन की आखिरी तारीख से पहले धोनी और सीएसके के टीम मैनजमेंट की एक औपचारिक मुलाकात होनी है। इस मुलाकात में ही धोनी अपना अंतिम फैसला बताएंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited