उसके लिए 20 करोड़ तो रखना पड़ेगा, अश्विन ने IPL मेगा ऑक्शन से पहले की भविष्यवाणी

IPL 2025 Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन के लिए तमाम टीमें अपनी कमर कसने में जुट गई हैं। सबसे पहले तो सभी 10 टीमों को उन 5 खिलाड़ियों के नाम 31 अक्टूबर तक जमा करने होंगे जिनको वो रिटेन करना चाहते हैं, उसके बाद टीमों को साल के अंत में आयोजित होने वाली सबसे बड़ी नीलामी के लिए रणनीति बनानी होगी। इसमें टीमों के पास जो बजट होगा उसका भी ध्यान रखना होगा। इसी को लेकर एक RCB फैन ने रविचंद्रन अश्विन से सोशल मीडिया पर एक स्टार खिलाड़ी को लेकर दिलचस्प सवाल पूछा तो अश्विन का जवाब भी सुनने लायक था।

आईपीएल नीलामी पर भविष्यवाणी
01 / 07

आईपीएल नीलामी पर भविष्यवाणी

आईपीएल 2025 को लेकर अभी से भविष्यवाणियों का दौर शुरू हो चुका है और भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने खिलाड़ियों की नीलामी को लेकर अपनी बड़ी राय दे दी है।

आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन
02 / 07

आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन

आईपीएल 2025 को लेकर सुर्खियां और चर्चाएं बढ़ती जा रही हैं। फैंस को सबसे पहले इंतजार है रिटेंशन लिस्ट का जहां सभी टीमें अपने पसंद के लिए 5 खिलाड़ियों को बरकरार रखने के लिए नाम सौंपेगी। उसके बाद होगी मेगा नीलामी जहां सभी टीमें एक बार फिर नए सिरे से अपनी टीमें तैयार करने के लिए खिलाड़ियों की बोली लगाएंगी।और पढ़ें

सबसे महंगा खिलाड़ी कौन होगा
03 / 07

सबसे महंगा खिलाड़ी कौन होगा

जब भी आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी करीब आती है तो फैंस को सबसे ज्यादा उत्सुकता ये जानने की होती है कि इस बार सबसे महंगा खिलाड़ी कौन सा बिकने वाला है। पिछली बार मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने 24 करोड़ और 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए नीलामी में इतिहास रचा था। ऐसे में सवाल है कि इस बार सबसे महंगा कौन होगा।और पढ़ें

RCB फैन ने अश्विन से पूछा सवाल
04 / 07

RCB फैन ने अश्विन से पूछा सवाल

दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपने यू-ट्यूब चैनल पर फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। तभी एक RCB फैन ने सवाल पूछा कि क्या चांस है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा एक ही आईपीएल टीम से खेलते दिखें। अश्विन ने कहा कि अगर वो RCB प्रबंधन में होते तो वो रोहित शर्मा के साथ जाते बिना ज्यादा सोचे।

20 करोड़ तो रखना पड़ेगा
05 / 07

20 करोड़ तो रखना पड़ेगा

अश्विन के जवाब पर फैन ने कहा कि रोहित शर्मा को RCB में कप्तान के रूप में शामिल करना टीम के लिए काफी अच्छा रहेगा। इस पर अश्विन ने बेबाकी से जवाब दिया कि, अगर रोहित शर्मा के लिए आप जा रहे हैं तो 20 करोड़ रखना पड़ेगा।

क्या रोहित छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस
06 / 07

क्या रोहित छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा आईपीएल नीलामी में उतरेंगे भी या नहीं ये फिलहाल सबसे बड़ी पहेली बनी हुई है। एक तरफ चर्चाएं हैं कि मुंबई इंडियंस रोहित को रिटेन भी कर सकती है, वहीं ज्यादातर सुर्खियां इसी बात को लेकर हैं कि पिछली बार जिस तरह उनको कप्तानी से हटाया गया, वो अब मुंबई के साथ नहीं रुकने वाले।

विराट की टीम एक नई मुश्किल में फंसी
07 / 07

विराट की टीम एक नई मुश्किल में फंसी

एक तरफ जहां RCB के फैंस फिर से अपनी टीम के पहली बार चैंपियन बनने का सपना देखने में जुट गए हैं। वहीं रिटेंशन से पहले ही आरसीबी के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। उनके स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन चोटिल होने के कारण 6 महीने के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited