आईपीएल में कौन सा टीम, फैंस के सवाल पर रोहित ने दिया जवाब

​रोहित शर्मा फैंस के चहेते हैं। वह अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करते। फैंस भी उन्हें दिलो-जान से चाहते हैं और मन में जो भी वह उनसे कह देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस आईपीएल 2025 में आरसीबी से जुड़ने की गुजारिश कर रहे हैं।

क्या रोहित छोड़ेंगे मुंबई
01 / 05

क्या रोहित छोड़ेंगे मुंबई

IPL 2024 में जब रोहित शर्मा से कप्तानी छीनी गई तबसे यह कयास लग रहे हैं कि वह मुंबई इंडियंस छोड़ देंगे। इस बार उनका जाना लगभग तय है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि रोहित आईपीएल 2025 में किस टीम से जुड़ेंगे।

फैंस ने की गुजारिश
02 / 05

फैंस ने की गुजारिश

भारत-न्यूजीलैंड के मैच के दौरान रोहित का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ फैंस उनसे आईपीएल 2025 में आरसीबी से जुड़ने की गुजारिश कर रहे हैं। फैंस के इस सवाल को रोहित ने इग्नोर नहीं किया बल्कि उसका जवाब भी दिया।

रोहित का जवाब
03 / 05

रोहित का जवाब

इस वीडियो में फैंस रोहित से सवाल कर रहे हैं कि आईपीएल 2025 में कौन सा टीम रोहित भाई। इस पर रोहित कहते हैं कि कहां चाहते हो तुम। इस पर फैंस उन्हें आरसीबी से जुड़ने की गुजारिश कर रहे हैं। हालांकि, रोहित इस सवाल पर बिना कुछ बोले आगे बढ़ जाते हैं।

रोहित हैं सबसे सफल कप्तान
04 / 05

रोहित हैं सबसे सफल कप्तान

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने एक दो बार नहीं बल्कि 5 आईपीएल ट्रॉफी जीती है जो किसी भी टीम द्वारा सर्वाधिक है। मुंबई के अलावा चेन्नई के नाम केवल 5 ट्रॉफी है।

खत्म हो सकता है आरसीबी का इंतजार
05 / 05

खत्म हो सकता है आरसीबी का इंतजार

आरसीबी 17 साल से अपनी पहली ट्रॉफी का इंतजार कर रही है और ऐसे में रोहित अगर उनकी टीम से जुड़ते हैं तो उनका आईपीएल जीतने का सपना पूरा हो सकता है। रोहित एक शानदार कप्तान के साथ-साथ एक बेहतरीन बल्लेबाज भी हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited