RCB के नए कप्तान की रेस में ये तीन खिलाड़ी, पहले नाम पर नहीं होगा विश्वास

RCB New Captain: आईपीएल के नए सीजन से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है। इस दौरान कई टीमों के खिलाड़ी और कप्तान बदल सकते हैं। अगर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम पर नजर डालें तो आरसीबी अपने कप्तान फाफ डु प्लेसिस को रिलीज कर सकती है और ऑक्शन में नए कप्तान की तलाश में उतरेगी। आइए जानते हैं कि अगर फाफ डु प्लेसिस रिलीज हुए तो टीम की कमान कौन संभाल सकता है।

पिछला सीजन अच्छा रहा था आरसीबी का
01 / 05

पिछला सीजन अच्छा रहा था आरसीबी का

रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लोर का पिछला सीजन काफी शानदार रहा था। टीम नॉकआउट में पहुंची थी, लेकिन खिताबी मुकाबले में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

चौथे नंबर पर रही थी टीम
02 / 05

चौथे नंबर पर रही थी टीम

रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लोर की टीम पिछले सीजन में पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर रही थी। टीम को 14 मैचों में से 7 मैचों में जीत मिली थी और इतने ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था। टीम 14 अंक के साथ चौथे नंबर पर रही थी।

विराट कोहली
03 / 05

विराट कोहली

आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर फ्रेंचाइजी एक बार फिर भरोसा जता सकती है। कोहली एक बार फिर टीम की कमान संभाल सकते हैं। उनकी कप्तानी में टीम 144 मैच खेलने उतरी है। टीम को 68 मैचों में जीत मिली है।

रोहित शर्मा
04 / 05

रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा अगर ऑक्शन में उतरते हैं तो आरसीबी उनको खरीदने की पूरी कोशिश करेगी। रोहित को पिछले सीजन में अचानक कप्तानी से हटा दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित इस बार मुंबई इंडियंस को छोड़ सकते हैं।

केएल राहुल
05 / 05

केएल राहुल

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल अगर मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज हो जाते हैं तो आरसीबी उनको खरीदी सकती है। टीम से जुड़ने के बाद फ्रेंचाइजी उनको कप्तानी सौंप सकती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited