इन खिलाड़ियों के लिए शतक हुआ शुभ, टॉप पर है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

ENG vs PAK, Most Test Centuries in Won Match: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला काफी रोमांचक रहा। पहले पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने शतकीय पारी अच्छी शुरुआत की। इसके बाद इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज ने दोहरा और तिहरा शतक जड़कर मैच को और रोमांचक कर दिया। इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए यह तूफानी पारी शुभ रहा। टीम ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में पारी और 47 रन से जीत हासिल की। आइए जानते हैं कि किन खिलाड़ियों के लिए शतक शुभ रहा है।

खिलाड़ी नंबर-1
01 / 05

खिलाड़ी नंबर-1

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज रिकी पोंटिंग के लिए टेस्ट मुकाबले में शतक जड़ना शुभ रहा है। उन्होंने 30 पारियों में शतक जड़ा और उस पारी में टीम को जीत मिली है।

खिलाड़ी नंबर-2
02 / 05

खिलाड़ी नंबर-2

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टीव वॉ के लिए टेस्ट में शतक जड़ना शुभ रहा है। उन्होंने 24 टेस्ट मैचों में शतक जड़े हैं और उन मुकाबले में टीम को जीत मिली है।

खिलाड़ी नंबर-3
03 / 05

खिलाड़ी नंबर-3

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जो रूट का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ जमकर चला। इस मुकाबले में उन्होंने 262 रन की शानदार पारी खेली। इस मुकाबले में टीम को जीत भी मिली। इसी तरह उन्होंने 24 टेस्ट मैचों में शतकीय पारी खेली और उन सभी मुकाबलों में टीम को जीत मिली।

खिलाड़ी नंबर-4
04 / 05

खिलाड़ी नंबर-4

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डॉन ब्रैडमैन भी टेस्ट में शतक जड़ने में माहिर रहे हैं। उन्होंने टीम के लिए कई शतक जड़े हैं, लेकिन टीम के लिए उनका 23 शतक शुभ रहा है।

खिलाड़ी नंबर-5
05 / 05

खिलाड़ी नंबर-5

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने टेस्ट में कुल 30 शतकीय पारी खेली है। उन्होंने लेकिन टीम को 23 पारी में ही जीत मिली। वे इस मामले में पांचवें नंबर पर हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited