IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज हो सकते हैं टीम इंडिया के ये 5 बड़े खिलाड़ी

​IPL 2025 Retention update: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 मेगा ऑक्शन से पहले टीमों को रिटेंशन लिस्ट जारी करनी है। इस लिस्ट में कई बड़े खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इसमें कुछ भारत के बड़े स्टार भी शामिल हैं जिन्हें फ्रेंचाइज आपसी सहमति ना बनने पर रिलीज कर सकती हैं। आइए जानते हैं उन 5 बड़े खिलाड़ियों के नाम।


केएल राहुल
01 / 05

केएल राहुल

केएल राहुल का लखनऊ सुपर जायंट्स से रिलीज होना लगभग तय माना जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने एलएसजी का रिटेंशन ऑफर ठुकरा दिया है।

ऋषभ पंत
02 / 05

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत के आईपीएल 2025 की नीलामी में शामिल होने की उम्मीद है क्योंकि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स द्वारा कप्तानी का विकल्प नहीं माना जा रहा है।

श्रेयस अय्यर
03 / 05

श्रेयस अय्यर

आईपीएल 2024 जीतने वाले कप्तान श्रेयस अय्यर केकेआर से अलग हो सकते हैं क्योंकि उन्हें शीर्ष रिटेंशन की उम्मीद नहीं है। उनकी जगह टीम नरेन या रसेल को मोटी रकम दे सकती है।

कुलदीप यादव
04 / 05

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के बाद से ही उनके लिए सनसनीखेज रहे हैं। हालांकि, उन्हें आईपीएल 2025 की नीलामी में शामिल किए जाने की खबर है। वे टीम की रिटेंशन की संभावित लिस्ट में नहीं हैं।

रविचंद्रन अश्विन
05 / 05

रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन को राजस्थान रॉयल्स की टीम द्वारा रिलीज किया जा सकता है। टीम उनकी जगह चहल को रिटेन कर सकती है। ऐसे में अश्विन भी ऑक्शन में दिख सकते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited