टीम इंडिया का 'Wonder Boy' कौन है, हिटमैन ने दे दिया जवाब

बुधवार से शुरू हो रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैच की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम की ताकत और कमजोरियों पर खुलकर बात की है।

रोहित शर्मा ने की तारीफ
01 / 05

रोहित शर्मा ने की तारीफ

न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट से पहले टीम इंडिया के कप्तान ने टीम की ताकत और कमजोरी पर खुलकर बात की है। उन्होंने शमी की वापसी से लेकर यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी की भी तारीफ की है।

यशस्वी को बताया वांडर ब्वॉय
02 / 05

यशस्वी को बताया वांडर ब्वॉय

इस दौरान रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं इस बात से हैरान नहीं हूं जिस तरह से उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अपनाया है।

टीम इंडिया के वांडर ब्वॉय
03 / 05

टीम इंडिया के वांडर ब्वॉय

रोहित ने कहा जायसवाल का भविष्य उज्जवल है। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि वह आने वाले कुछ सालों में खुद को किस तरह से मैनेज करते हैं। मैं आश्वस्त हूं कि वह आने वाले दिनों में टीम इंडिया के लिए वांडर्स होगा।

यशस्वी ने किया है साबित
04 / 05

यशस्वी ने किया है साबित

रोहित, जायसवाल की तारीफ यूं ही नहीं कर रहे हैं। जब से उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा है वह लगातार अपने प्रदर्शन से भरोसा जीतने में कामयाब रहे हैं।

अब कीवी के खिलाफ आस
05 / 05

अब कीवी के खिलाफ आस

बांग्लादेश के खिलाफ सबसे सफल बल्लेबाज रहने वाले यशस्वी अब न्यूजीलैंड के खिलाफ धूम मचाने के लिए तैयार हैं। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 189 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ 283 रन बनाते ही वह इतिहास रच देंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited