WTC की एक पारी में बाउंड्री से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज, टॉप-5 में दो भारतीय खिलाड़ी

ICC World Test Championship: भारत और बांग्लादेश के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की और सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की। इस मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने चौके-छक्के जड़े। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में इन पांच खिलाड़ियों ने एक पारी में चौके-छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इस लिस्ट में दो भारतीय बल्लेबाज भी शामिल हैं।

डेविड वॉर्नर
01 / 05

डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज रहे डेविड वॉर्नर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में चौके-छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ चौके-छक्कों की मदद से 162 रन बनाए थे।

मयंक अग्रवाल
02 / 05

मयंक अग्रवाल

भारतीय टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में एक पारी में चौके-छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चौके-छक्कों की मदद से 160 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा
03 / 05

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में एक पारी में चौके-छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौके-छक्कों की मदद से 148 रन बनाए थे।

केन विलियम्सन
04 / 05

केन विलियम्सन

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियम्सन वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में एक पारी में चौके-छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौके खिलाड़ी हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौके-छक्कों की मदद से 148 रन बनाए थे।

टॉम लाथम
05 / 05

टॉम लाथम

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टॉ लाथम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में एक पारी में चौके-छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चौके-छक्कों की मदद से 148 रन बनाए थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited