20 करोड़ से ज्यादा में रिटेन हो सकते हैं ये खिलाड़ी

आईपीएल 2025 के रिटेंशन की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है। 31 अक्टूबर की शाम 5 बजे तक लगभग सभी टीमों के रिटेंशन लिस्ट सामने आ जाएंगे। ऐसे में 5 ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें 20 करोड़ से ज्यादा की रकम मिल सकती है।

श्रेयस अय्यर
01 / 05

श्रेयस अय्यर

रिपोर्ट की मानें तो श्रेयस अय्यर के केकेआर छोड़ने की खबर है। ऐसे में केकेआर किसी भी हाल में अपने चैंपियन कप्तान को मेगा ऑक्शन में भेजने का रिस्क नहीं ले सकती है। अगर जरुरत पड़े तो केकेआर अय्यर को 20 करोड़ से ज्यादा रकम पर रिटेन करेगी।

हार्दिक पांड्या
02 / 05

हार्दिक पांड्या

पिछले साल हार्दिक को मुंबई ने ट्रेड किया था जो आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा ट्रेड था। अब हार्दिक के पास टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी है और टीम उन्हें 20 करोड़ से ज्यादा में रिटेन करने से गुरेज नहीं करेगी।

ऋषभ पंत
03 / 05

ऋषभ पंत

रिपोर्ट की मानें तो पंत के भी दिल्ली कैपिटल्स छोड़ने की बात सामने आ रही है। वह जब से आईपीएल खेल रहे हैं इसी टीम में हैं। टीम मैनेजमेंट हर हाल में उन्हें रिटेन करेगी और ऐसे में पंत को 20 करोड़ से ज्यादा भी मिल सकते हैं।

रोहित शर्मा
04 / 05

रोहित शर्मा

इस मेगा ऑक्शन में सबसे बड़ा सवाल यही है कि रोहित शर्मा मुंबई के साथ रहेंगे या फिर वह किसी और टीम का दामन थामेंगे। पिछले साल जिस तरह रोहित के कुछ वीडियो सामने आए थे उसको देखते हुए मुंबई उन्हें रोकने के लिए हर संभव प्रयास करेगी और 20 करोड़ से ज्यादा भी देने से पीछे नहीं हटेगी।

विराट कोहली
05 / 05

विराट कोहली

विराट इस लीग के इकलौते खिलाड़ी हैं जो शुरुआत से अब तक आरसीबी के साथ जुड़े हैं। बेंगलुरु इस बार एक कैप्ड खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है और वह विराट ही होंगे। टीम उन्हें 20 करोड़ से ज्यादा पैसे दे सकती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited