न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मुकाबले में इन पांच भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

IND vs NZ, Five Indian Players To Watch Out: पुणे में खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 113 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसी हार के साथ टीम इंडिया ने सीरीज गवां दी। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला एक नवंबर से शुरू होगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया जीत का खाता खोलने उतरेगी। आइए जानते हैं कि इस मुकाबले किन पांच खिलाड़ियों पर फैंस की नजर रहने वाली है।

रोहित शर्मा
01 / 05

रोहित शर्मा

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने दो टेस्ट मैचों की 4 पारियों में कुल 62 रन बनाए।

विराट कोहली
02 / 05

विराट कोहली

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला जमकर चलता है। उन्होंने दो टेस्ट मैचों की दो पारियों में कुल 88 रन बनाए है। उनसे तीसरे मुकाबले में बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है।

सरफाराज खान
03 / 05

सरफाराज खान

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने न्यूजीलेंड के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाए। सरफराज ने 2 टेस्ट मैचों की 4 पारियों में कुल 170 रन बनाए।

वॉशिंगटन सुंदर
04 / 05

वॉशिंगटन सुंदर

न्यूजीलैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए। उन्होंने एक टेस्ट की दो पारियों में कुल 11 विकेट चटकाए। वे टीम के टॉप विकेटटेकर रहे।

रवि अश्विन
05 / 05

रवि अश्विन

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज रवि अश्विन भी विकेट चटकाने में सफल रहे। उन्होंने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 6 विकेट चटकाए।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited