इन 3 खिलाड़ियों को पक्का रिटेन करेगी चेन्नई

CSK Retain Player IPL 2025: एमएस धोनी आईपीएल 2025 खेलेंगे या नहीं इस बात का फैसला इससे होगा कि बीसीसीआई कितने खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति देता है। लेकिन इसको लेकर अभी कोई नियम आया नहीं है। चलिए जानते हैं कि आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई किन खिलाड़ियों को पक्का रिटेन करेगी।

रिटेन होने वाले पहले खिलाड़ी
01 / 05

रिटेन होने वाले पहले खिलाड़ी

चेन्नई आईपीएल 2025 में जिन 3 खिलाड़ियों को पक्का रिटेन करेगी उनमें पहला नाम रुतुराज गायकवाड़ का है। उन्हें पिछले सीजन ही धोनी की सलाह पर टीम की जिम्मेदारी दी गई है। ऐसे में सीएसके गायकवाड़ को पक्का रिटेन करेगी।

बतौर कप्तान खराब शुरुआत
02 / 05

बतौर कप्तान खराब शुरुआत

बतौर कप्तान गायकवाड़ की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। उनकी कप्तानी में टीम पिछले सीजन प्लेऑफ में भी नहीं क्वालीफाई कर पाई थी। गायकवाड़ इन दिनों गजब की लय में चल रहे हैं। उम्मीद है कि सीएसके को इसका फायदा मिलेगा।

रवींद्र जडेजा
03 / 05

रवींद्र जडेजा

जडेजा धोनी की तरह सीएसके के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। गायकवाड़ के अलावा जडेजा ही वह दूसरे खिलाड़ी होंगे जिन्हें चेन्नई पक्का रिटेन करेगी। बल्ले और गेंद से धमाल मचाने वाले जडेजा टीम में गजब का बैलेंस लेकर आते हैं।

एमएस धोनी
04 / 05

एमएस धोनी

बीसीसीआई अगर अनकैप्ड खिलाड़ी को लेकर नियम बदलती है तो धोनी का खेलना तय है। अगर बीसीसीआई ऐसा नहीं करती है फिर चेन्नई धोनी को रिटेन करने में पीछे नहीं रहेगी। धोनी जब तक चाहें इस फ्रैंचाइजी से जुड़े रहेंगे।

सीएसके की जरुरत हैं धोनी
05 / 05

सीएसके की जरुरत हैं धोनी

धोनी भले ही कुछ गेंद खेलने मैदान में आते हैं, लेकिन उनकी पहचान मैदान पर चाणक्य की तरह है। वह विकेट के पीछे से मैच बदलने का माद्दा रखते हैं। इसके अलावा गायकवाड़ को तैयार करने के लिए चेन्नई उन्हें एक और सीजन साथ रखना चाहेगी। वह सीएसके की जरुरत हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited