IPL के पहले सीजन में एक पारी में छक्कों की बरसात करने वाले पांच बल्लेबाज

IPL 2025, Most Six in an Innings in IPL 2008: आईपीएल के नए सीजन का रोमांच अगले साल मार्च-अप्रैल में शुरू होगा। लेकिन इससे पहले फटाफट क्रिकेट की चर्चा जमकर हो रही है। इस बीच, जानने की कोशिश करते हैं कि आईपीएल के पहले सीजन में एक पारी में किन बल्लेबाजों ने सबसे ज्यादा छक्के जड़े थे। इस लिस्ट में एक भी भारतीय बल्लेबाज शामिल नहीं हैं।

ब्रेंडन मैकुलम
01 / 05

ब्रेंडन मैकुलम

केकेआर की ओर से खेल चुके ब्रेंडन मैकुलम आईपीएल के पहले सीजन में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 13 छक्के जमाए थे।

सनथ जयसूर्या
02 / 05

सनथ जयसूर्या

मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके सनथ जयसूर्या आईपीएल के पहले सीजन में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 11 छक्के लगाए थे।

एडम गिलक्रिस्ट
03 / 05

एडम गिलक्रिस्ट

पंजाब किंग्स की ओर से खेल चुके एडम गिलक्रिस्ट आईपीएल के पहले सीजन में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कुल 10 छक्के लगाए थे।

माइकल हसी
04 / 05

माइकल हसी

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल चुके माइकल हसी आईपीएल के पहले सीजन में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 छक्के लगाए थे।

एंड्रयू साइमंड्स
05 / 05

एंड्रयू साइमंड्स

डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेल चुके एंड्रयू साइमंड्स आईपीएल के पहले सीजन में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले पांचवें बल्लेबाज हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 छक्के जड़ने थे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited