मेडन सेंचुरी के 48 घंटे बाद सरफराज खान को मिली सबसे बड़ी खुशी

19 अक्टूबर का दिन सरफराज खान की लाइफ का सबसे यादगार दिन था जब उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली अंतरराष्ट्रीय सेंचुरी लगाकर अपने बचपन का सपना पूरा किया, लेकिन 48 घंटे के भीतर खुदा ने उन्हें सबसे बड़ी खुशी से नवाज दिया।

पिता बने सरफराज
01 / 05

पिता बने सरफराज

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सरफराज खान पिता बन गए हैं। 19 अक्टूबर को अपने करियर की पहली सेंचुरी लगाने वाले सरफराज ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से फैंस के साथ इस खुशी को शेयर किया। उन्होंने लिखा कि यह एक बेबी ब्वॉय है।

पिता के साथ बांटी खुशी
02 / 05

पिता के साथ बांटी खुशी

सरफराज खान ने अपने बेटे को गोद में लेकर एक प्यारा सा फोटो शेयर किया जिसमें उनके साथ पिता नौशाद नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में खान फैमिली की तीन पीढ़ी नजर आ रही है।

48 घंटे के भीतर दोहरी खुशी
03 / 05

48 घंटे के भीतर दोहरी खुशी

सरफराज के लिए यह हफ्ता कभी न भूलने वाला रहा है। 19 अक्टूबर को अपने करियर का पहला अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने वाले सरफराज को 48 घंटे के भीतर जिंदगकी की सबसे बड़ी खुशी हासिल हुई।

न्यूजीलैंड के खिलाफ 150 रन की पारी
04 / 05

न्यूजीलैंड के खिलाफ 150 रन की पारी

टीम इंडिया भले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट हार गई हो लेकिन इस मैच को सरफराज की बैटिंग के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने अपने करियर का पहला शतक लगाया और 150 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को बड़ी हार से बचा लिया।

टीम में जगह किया पक्का
05 / 05

टीम में जगह किया पक्का

अभी तक बतौर रिप्लेसमेंट खेलने वाले सरफराज ने इस पारी से टीम में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। अब गिल की वापसी होने के बाद भी उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रख पाना आसाना नहीं होगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited