IPL 2025 में ऐसी होगी कोलकाता नाइट राइडर्स की बेस्ट प्लेइंग 11

Kolkata Knight Riders IPL 2025 KKR Playing XI: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में आईपीएल इतिहास की तीसरी सबसे सफल और मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स अपनी कोर को बरकरार रखते हुए कई नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना चाहेगी। श्रेयस अय्यर और मिचेल स्टार्क का साथ टीम छोड़ सकती है और रोहित शर्मा को टीम का नया कप्तान बना सकती है। अगर ऐसा होता है तो जानिए नए सीजन में केकेआर की सबसे मजबूत प्लेइंग 11 कैसी हो सकती है।

रोहित और ईशान करेंगे ओपनिंग
01 / 05

रोहित और ईशान करेंगे ओपनिंग

माना जा रहा है कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियन्स का साथ छोड़ सकते हैं तो उनकी कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ने की सबसे ज्यादा संभावना है क्योंकि रोहित के करियर में इडेन गार्डन्स का मैदान बहुत लकी रहा है। ऐसे में आईपीएल में अपने अंतिम साल वो अपने सबसे लकी ग्राउंड में सफलता का नया अध्याय लिख सकते हैं। रोहित के मुंबई छोड़ने से ईशान किशन को भी केकेआर में मौका मिल सकता है। वो ओपनिंग में रोहित के जोड़ी दार होंगे। और पढ़ें

साल्ट और वेंकटेश संभालेंगे मिडिल ऑर्डर
02 / 05

साल्ट और वेंकटेश संभालेंगे मिडिल ऑर्डर

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट मध्यक्रम में वेंकटेश अय्यर के साथ मोर्चा संभाल सकते हैं। दोनों बल्लेबाज ओपनिंग करने के साथ-साथ मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। दोनों के नीलामी के बाद केकेआर में बने रहने की पुरजोर संभावना है।

रिंकू सिंह और रसेल करेंगे फिनिश
03 / 05

रिंकू सिंह और रसेल करेंगे फिनिश

रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल भी टीम में बने रहेंगे और दोनों मैच फिनिश करने में एक्सपर्ट हैं। रसेल बल्लेबाजी का साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं। उन्हें मैन विद गोल्डन आर्म कहा जाता है। दोनों ने टीम को इस भूमिका में कई मैच जिताए हैं और एक बार फिर अपनी पुरानी टीम के लिए ऐसा करते नजर आ सकते हैं।

सुनील नरेन होंगे स्पिन ऑलराउंडर
04 / 05

सुनील नरेन होंगे स्पिन ऑलराउंडर

टीम में सुनील नरेन स्पिन ऑलराउंडर होंगे। बल्लेबाजी में उनका इस्तेमाल परिस्थियों या रणनीतिक आधार पर किया जा सकता है। वहीं गेंदबाजी में उनका साथ देने के लिए वरुण चक्रवर्ती होंगे।

भुवनेश्वर संभालेंगे पेस अटैक की कमान
05 / 05

भुवनेश्वर संभालेंगे पेस अटैक की कमान

मिचेल स्टार्क केकेआर से अलग हाई प्राइज टैग की वजह से हो सकते हैं। ऐसे में उनके अनुभव की भरपाई के लिए मैनेजमेंट भुवनेश्वर कुमार को टीम के साथ जोड़ सकती है। जो सालों से सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े हैं। पेस अटैक में उनका साथ देने के लिए टीम में हर्षित राणा बने रहेंगे। इसके अलावा बांग्लादेश के युवा पेसल हसन महमूद की आईपीएल में एंट्री हो सकती है। और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited