मोहम्मद शमी ने क्यों मांगी BCCI से माफी, कारण कर देगा हैरान

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया जिसमें मोहम्मद शमी का नाम नहीं था। इससे पहले फैंस को उम्मीद थी कि वह इस दौरे पर खेलेंगे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। टीम की घोषणा के बाद शमी ने एक पोस्ट करके बीसीसीआई और फैंस से माफी मांगी है।

शमी के बिना ऑस्ट्रेलिया का दौरा
01 / 05

शमी के बिना ऑस्ट्रेलिया का दौरा

भारतीय टीम मोहम्मद शमी के बिना ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी। वर्ल्ड कप के बाद शमी की सर्जरी हुई थी और उम्मीद थी कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उपलब्ध रहेंगे, लेकिन घुटनों में सूजन के कारण उनकी वापसी टल गई।

बीसीसीआई और फैंस से माफी
02 / 05

बीसीसीआई और फैंस से माफी

शमी ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया और फैंस और बीसीसीआई दोनों से माफी मांगी। उन्होंने लिखा 'मैं दिन-प्रतिदिन अपनी गेंदबाजी फिटनेस में सुधार कर रहा हूं। मैच के लिए तैयार होने और घरेलू लाल गेंद क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा। सभी क्रिकेट प्रशंसकों और बीसीसीआई से भी माफी मांगता हूं।और पढ़ें

जल्द वापसी का दिलाया भरोसा
03 / 05

जल्द वापसी का दिलाया भरोसा

शमी ने फैंस को भरोसा दिलाया कि वह जल्द वापसी करेंगे। बहुत जल्द मैं रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं, आप सभी को प्यार। ’’

खूब मेहनत कर रहे हैं शमी
04 / 05

खूब मेहनत कर रहे हैं शमी

मोहम्मद शमी अपनी फिटनेस में सुधार के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जिम में पसीना बहाने के साथ-साथ वह नेट्स पर गेंदबाजी भी कर रहे हैं। वर्ल्ड कप के बाद से वह टीम से बाहर हैं।

कब करेंगे वापसी
05 / 05

कब करेंगे वापसी

शमी नवंबर के पहले हफ्ता में वापसी कर सकते हैं। वह रणजी ट्रॉफी के माध्यम से दोबारा टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाएंगे। कर्नाटक के खिलाफ बंगाल के रणजी ट्रॉफी मैच में शमी वापसी कर सकते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited