IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले KKR इन तीन खिलाड़ियों को पक्का कर सकती है रिटेन

KKR Can Retain Three Players: इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन का रोमांचक मुकाबला अगले साल शुरू होगा। लेकिन इससे पहले मेगा ऑक्शन पर सभी टीमों की नजर है। इस दौरान फैंस की नजर डिफेंडिंग चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स की रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट पर होगी। आइए जानते हैं कि केकेआर किन तीन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी और उनका पिछले सीजन में कैसा प्रदर्शन रहा था।

हैदराबाद को केकेआर ने दी थी पटखनी
01 / 05

हैदराबाद को केकेआर ने दी थी पटखनी

कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2024 के खिताब पर कब्जा जमाया था। टीम ने पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद को पटखनी देकर चैम्पियन बनी थी।

केकेआर तीसरी बार बनी चैम्पियन
02 / 05

केकेआर तीसरी बार बनी चैम्पियन

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइटराइडर्स ने तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया था। केकेआर ने 2024 से पहले 2012 और 2014 में खिताब पर कब्जा जमाया था। टीम आईपीएल की तीसरी सफल टीम है।

श्रेयस अय्यर
03 / 05

श्रेयस अय्यर

केकेआर की टीम पिछले सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम उतरी थी। टीम उनको रिटेन कर सकती है। श्रेयस ने 15 मैचों में 146.86 की स्ट्राइक रेट से 351 रन बनाए थे। वे अपनी टीम के चौथे टॉप स्कोरर रहे थे।

सुनील नरेन
04 / 05

सुनील नरेन

केकेआर के स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन का पिछले सीजन में जमकर बल्ला चला था। उन्होंने 15 मैचों में एक शतक और 3 अर्धशतक की मदद से कुल 488 रन बनाए थे। वे टीम के टॉप स्कोरर रहे थे। टीम उनको रिटेन कर सकती है।

वरुण चक्रवर्ती
05 / 05

वरुण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती की गेंद को बल्लेबाज जल्दी नहीं पढ़ पाते हैं। उन्होंने पिछले सीजन में 15 मैचों में कुल 21 विकेट चटकाए थे। वे टीम के टॉप विकेटटेकर थे। वरुण टीम के इकलौते गेंदबाजी थे, जिन्होंने 20 से अधिक विकेट चटकाए थे। प्रदर्शन को देखते हुए टीम उनको भी रिटेन कर सकती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited