सनराइजर्स हैदराबाद किसे और कितने में कर सकती है रिटेन, यहां देखें नाम

Sunrisers Hyderabad Retention: पिछले सीजन एक कदम से ट्रॉफी चूकने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार कोई गलती नहीं करना चाहती है। यही कारण है कि वह मेगा ऑक्शन में अपने मैच विनर को नहीं जाने देना चाहती और उन्हें रिटेन करना चाहती है।

हेनरिक क्लासेन
01 / 05

हेनरिक क्लासेन

हेनरिक क्लासेन विकेटकीपर के साथ-साथ एक विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं। टी20 क्रिकेट में क्लासेन जैसे बल्लेबाज किसी भी मैच को कुछ ओवरों में बदलने का माद्दा रखते हैं। रिपोर्ट की मानें तो हैदराबाद उन्हें 23 करोड़ की बड़ी राशि में रिटेन कर सकती है।

पैट कमिंस
02 / 05

पैट कमिंस

कमिंस पिछले सीजन पहली बार कप्तानी कर रहे थे। उन्होंने अपने नेतृत्व में टीम को फाइनल तक का सफर तय कराया। इस बार भी टीम उन्हें जाने नहीं देना चाहती है। कमिंस को हैदराबाद 18 करोड़ में रिटेन करेगी।

अभिषेक शर्मा
03 / 05

अभिषेक शर्मा

ट्रेविस हेड के साथ हैदराबाद को विस्फोटक शुरुआत देने वाले अभिषेक शर्मा भी एसआरएच की रडार पर हैं। रिपोर्ट के अनुसार टीम उन्हें 14 करोड़ रुपये में रिटेन करने के लिए तैयार है।

नीतीश कुमार रेड्डी
04 / 05

नीतीश कुमार रेड्डी

नीतीश कुमार रेड्डी अब भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर चुके हैं। टीम उन्हें रिटेन करना चाहती है तो कम से कम 11 करोड़ रुपये देने होंगे।

ट्रेविस हेड
05 / 05

ट्रेविस हेड

पिछले सीजन अपनी बैटिंग से गदर मचाने वाले ट्रेविस हेड को भी जाने देने का जोखिम हैदराबाद नहीं लेगी। ऐसे में उन्हें राइट टू मैच कार्ड के जरिए अपने स्क्वॉड में शामिल करेगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited