सरफराज के फिट होने में पंत का हाथ, सूर्या का बड़ा खुलासा

सरफराज खान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 150 रन की बेहतरीन पारी खेली और टीम इंडिया को मुश्किल से निकाला। वह अब पहले से ज्यादा फिट नजर आते हैं जिसका प्रभाव उनके खेल पर भी पड़ा है। अब उनकी फिटनेस पर सूर्या ने बड़ा खुलासा किया।

सरफराज के फिटनेस पर सूर्या का खुलासा
01 / 05

सरफराज के फिटनेस पर सूर्या का खुलासा

टीम इंडिया के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने सरफराज खान के फिटनेस पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि क्यों सरफराज पहले से थोड़े और फिट नजर आ रहे हैं। जब टीम इंडिया में सरफराज को मौका नहीं मिल रहा था तब उनके फिटनेस पर सवाल उठाए जा रहे थे।

मेडन टेस्ट सेंचुरी
02 / 05

मेडन टेस्ट सेंचुरी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में जब टीम इंडिया मुश्किल में थी तब सरफराज ने अपने करियर का पहला अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया और टीम इंडिया को बढ़त दिला दी। वह 150 रन की ऐतिहासिक पारी खेल कर आउट हुए।

फिटनेस पर कर रहे हैं काम
03 / 05

फिटनेस पर कर रहे हैं काम

जब से सरफराज खान की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एंट्री हुई है वह अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं। इसको लेकर सूर्यकुमार यादव ने एक बड़ा खुलासा किया है।

सरफराज की फिटनेस में पंत का हाथ
04 / 05

सरफराज की फिटनेस में पंत का हाथ

सूर्यकुमार यादव ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि सरफराज फिटनेस पर काम कर रहे हैं और उसके लिए शेफ (Chef)की मदद ले रहे हैं जो उनके खान-पान का ख्याल रख रहे हैं। पंत के सलाह पर उन्होंने इस शेफ की सेवा ली है।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले खास तैयारी
05 / 05

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले खास तैयारी

सूर्या ने बताया कि वह पंत के सुझाए शेफ की सेवा ले रहे हैं। इसके पीछे उद्देश्य है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले और भी फिट हों और प्रॉपर बॉडी शेप हासिल कर लें। इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited