तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन, राहुल की होगी वापसी

Team India Playing 11 3rd Test: सीरीज पहले ही गंवा चुकी टीम इंडिया जब 1 नवंबर को तीसरे और आखिरी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी तो उसके सामने एकमात्र चुनौती जीत की होगी। इसके लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले बुमराह को आराम दिया जा सकता है। आइए जानते हैं तीसरे टेस्ट की संभावित प्लेइंग इलेवन।

रोहित और जायसवाल की जोड़ी
01 / 07

रोहित और जायसवाल की जोड़ी

तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया एकबार फिर रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरेगी। जायसवाल ने इस सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की है। तीसरे टेस्ट में जायसवाल के साथ-साथ रोहित पर भी खास नजर होगी।

मीडिल ऑर्डर में 3 नाम
02 / 07

मीडिल ऑर्डर में 3 नाम

मीडिल ऑर्डर में तीन नाम हैं। विराट कोहली के अलावा एक बार फिर सरफराज खान को मौका मिलेगा। विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत बरकरार रहेंगे।

राहुल की वापसी
03 / 07

राहुल की वापसी

दूसरे टेस्ट में बल्लेबाजों ने निराश किया। ऐसे में वानखेड़े की पिच पर टीम इंडिया एक बार फिर केएल राहुल को आजमा सकती है।

शुभमन गिल
04 / 07

शुभमन गिल

पहले दो टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी से निराश करने वाले गिल को एकबार फिर मौका मिल सकता है। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले गिल का फॉर्म में आना जरूरी है।

आकाशदीप
05 / 07

आकाशदीप

जसप्रीत बुमराह को तीसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। ऐसे में आकाशदीप एक बार फिर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहेंगे।

सिराज और सुंदर
06 / 07

सिराज और सुंदर

बुमराह की अनुपस्थिति में तेज गेंदबाजी का नेतृत्व मोहम्मद सिराज करेंगे। सिराज के अलावा वाशिंगटन सुंदर भी प्लेइंग इलेवन में बरकरार रहेंगे।

जडेजा और अश्विन की जोड़ी
07 / 07

जडेजा और अश्विन की जोड़ी

स्पिन गेंदबाजी की जिम्मेदारी एकबार फिर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के पास होगी। दोनों इस सीरीज में नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited