IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11

IND vs BAN 1t Test, Team India probable playing 11: लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया मैदान पर वापसी करने को तैयार है। श्रीलंका दौरे के बाद भारतीय टीम अब अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 19 सितंबर को होगा। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन खिलाड़ियों के प्रदर्शन के हिसाब से कुछ इस तरह की भारत की प्लेइंग-11 हो सकती है।

कब से शुरू होगा मुकाबला
01 / 05

कब से शुरू होगा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा।

सुबह 930 बजे से शुरू होगा मुकाबला
02 / 05

सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा, जबकि दूसरा मुकाबला कानपुर में होगा। दोनों मैच सुबह 9 .30 बजे से शुरू होगा।

विजयी रथ पर सवार है टीम इंडिया
03 / 05

विजयी रथ पर सवार है टीम इंडिया

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया विजयी रथ पर सवार है। भारत और बांग्लादेश के बीच कुल 13 टेस्ट मैच खेले गए हैं। इसमें टीम इंडिया को 11 मुकाबले में जीत मिली है, जबकि दो मैच ड्रॉ रहा है। बांग्लादेश को पहली जीत का इंतजार है।

जडेजा की हो सकती है वापसी
04 / 05

जडेजा की हो सकती है वापसी

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की बांग्लादेश के खिलाफ टीम में वापसी हो सकती है। टी20 वर्ल्ड कप के बाद से वे बाहर चल रहे थे। हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद रवींद्र जडेजा ने टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था।

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11
05 / 05

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया उतरेगी। टीम में रोहित के अलावा यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रवि अश्विन, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह को शामिल किया जा सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited