रोहित का 3 घंटे वाला बयान हुआ वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद एक बार फिर रोहित शर्मा ने साबित किया कि वह कप्तान नहीं एक लीडर हैं। परिस्थिति कोई भी हो वह अपने खिलाड़ियों का खुलकर समर्थन करते हैं। मैच के बाद उनका 3 घंटे वाला बयान भी इसी बात का सबूत है।

हार के बाद भी नहीं छोड़ा साथ
01 / 05

हार के बाद भी नहीं छोड़ा साथ

रोहित चाहते तो न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली 8 विकेट की हार का ठीकरा वह अपने बल्लेबाजों पर फोड़ सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने साबित किया कि वह एक लीडर हैं और अपने खिलाड़ियों के साथ खड़े रहते हैं।

रोहित ने मानी गलती
02 / 05

रोहित ने मानी गलती

रोहित ने चिन्नास्वामी में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के अपने फैसले को गलत माना और स्वीकार किया कि उनसे पिच को पढ़ने में चूक हुई। यह उनके बड़प्पन को दिखाता है जिसकी तारीफ लक्ष्मण ने भी की थी।

रोहित का 3 घंटे वाला बयान
03 / 05

रोहित का 3 घंटे वाला बयान

हार के बाद रोहित ने एक और बयान दिया। तीन घंटे’ भारतीय टीम की काबिलियत तय नहीं करेंगे और इस आधार पर खिलाड़ियों के बारे में कोई भी निर्णय अनुचित होगा। पहली पारी में टीम इंडिया 46 रन पर ढेर हो गई थी।

टेस्ट में हुई अच्छी चीजें
04 / 05

टेस्ट में हुई अच्छी चीजें

हम कोशिश करेंगे कि इस टेस्ट के बारे में ज्यादा न सोचें और बाकी बचे मैच में वापसी करें। हमने पहले भी ऐसे करके दिखाया है और इस टीम में वो दमखम है।

पंत को दी हिदायत
05 / 05

पंत को दी हिदायत

रोहित ने पंत को हिदायत दी। उन्होंने कहा उसके पैर का बहुत बड़ा ऑपरेशन हुआ था। हमें बस थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। जब वह बल्लेबाजी कर रहा था, तब भी वह आराम से नहीं दौड़ रहा था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited