दुनिया के इन पांच गेंदबाजों के सामने नहीं चलता है विराट कोहली का बल्ला

Virat Kohli Most times Dismissed: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली चेन्नई पहुंच चुके हैं। सीरीज की शुरुआत से पहले विराट कोहली के प्रदर्शन पर नजर डालते हैं। आइए जानते हैं कि उनका बल्ला दुनिया के किन पांच गेंदबाजों के सामने शांत रहता है।

गेंदबाज नंबर-1
01 / 05

गेंदबाज नंबर-1

विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार टिम साउदी ने आउट किया। टिम साउदी ने कोहली को कुल 11 बार अपना शिकार बनाया है। उन्होंने टेस्ट में 3 बार, वनडे में 7 बार और टी20 में सिर्फ एक बार आउट किया है।

गेंदबाज नंबर-2
02 / 05

गेंदबाज नंबर-2

विराट कोहली का मोइन अली के सामने भी बल्ला शांत रहता है। मोइन अली ने कोहली को कुल 10 बार आउटकर पवेलियन भेजा है। उन्होंने टेस्ट में 6 बार, वनडे में 3 बार और टी20 में एक बार आउट किया है।

गेंदबाज नंबर-3
03 / 05

गेंदबाज नंबर-3

जेम्स एंडरसन के सामने भी विराट कोहली का बल्ला नहीं चलता था। उन्होंने तीनो फॉर्मेट में कोहली को कुल 10 बार आउट किया है। एंडरसन ने टेस्ट में 7 बार और वनडे में 3 बार आउटकर पवेलियन भेजा।

गेंदबाज नंबर-4
04 / 05

गेंदबाज नंबर-4

बेन स्टोटस के सामने भी भारतीय स्टार विराट कोहली का बल्ला शांत रहता है। उन्होंने तीनों फॉर्मेट में कुल 10 बार आउट कर किया है। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 7 बार और वनडे में 3 बार आउट किया है।

गेंदबाज नंबर-5
05 / 05

गेंदबाज नंबर-5

आदिल राशीद के सामने विराट कोहली खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाते हैं। आदिल ने कोहली को कुल 9 बार आउट किया है। उन्होंने टेस्ट में 4 बार, वनडे में 3 बार और टी20 में 2 बार आउट किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited