हार्दिक पांड्या को लेकर आईपीएल विनिंग कोच का बड़ा दावा

आईपीएल जीतने वाले कोच टॉम मूडी ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने मुंबई इंडियंस द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों के बारे में अनुमान लगाया है साथ ही बताया है कि हार्दिक पांड्या को कितने पैसे मिलने चाहिए।

कितने में रिटेन होंगे हार्दिक पांड्या
01 / 05

कितने में रिटेन होंगे हार्दिक पांड्या

रिटेनशन नियम आने के बाद इस बात की सबसे ज्यादा चर्चा है कि आखिर कौन सी टीम किस खिलाड़ी को रिटेन करेगी और किसे RTM से अपना बनाएगी। इस बीच हार्दिक पांड्या को लेकर चर्चा है कि उन्हें MI किस कीमत पर रिटेन करेगी। इस सवाल का जवाब आईपीएल विनिंग कोच टॉम मूडी ने दिया है।

मूडी ने बताया कौन कितने में बिकेगा
02 / 05

मूडी ने बताया कौन कितने में बिकेगा

आईपीएल विनिंग कोच टॉम मूडी ने बताया कि मुंबई इंडियंस इस बार किन खिलाड़ियों को और कितने में रिटेन करेगी। इसमें उन्होंने हार्दिक के प्राइस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

18 करोड़ डिजर्व नहीं करते हार्दिक
03 / 05

18 करोड़ डिजर्व नहीं करते हार्दिक

टॉम मूडी ने हार्दिक पांड्या के पिछले साल के प्रदर्शन को देखते हुए कहा है कि क्या वह 18 करोड़ रुपये डिजर्व करते हैं। उन्होंने कहा कि हार्दिक को 14 करोड़ रुपये मिल सकते हैं।

सूर्या के प्राइस पर मूडी
04 / 05

सूर्या के प्राइस पर मूडी

मूडी के रिटेनशन लिस्ट में सूर्यकुमार यादव भी शामिल है। उन्होंने बताया कि वह 18 करोड़ रुपये में रिटेन हो सकते हैं।

कितने में रिटेन होंगे बुमराह
05 / 05

कितने में रिटेन होंगे बुमराह

मूडी ने सूर्यकुमार यादव के अलावा जिस खिलाड़ी को 18 करोड़ में रिटेन करने की बात कही है वह हैं जसप्रीत बुमराह। मूडी ने कहा कि कोई फ्रैंचाइजी 18 करोड़ में वैसे खिलाड़ी को रिटेन करना चाहती है जो सही मायनों में एक मैच विनर हो।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited