वो 18 करोड़ के लायक नहीं, कोच टॉम मूडी ने IPL से पहले इस भारतीय की धज्जियां उड़ाईं

IPL 2025: टी20 क्रिकेट जगत की सबसे महंगी लीग आईपीएल अपने अगले सीजन की नीलामी की ओर बढ़ रहा है। वहीं सबको टीमों की रिटेंशन लिस्ट का भी इंतजार हैं जिससे सबको पता चलेगा कि कौन से वो 6 खिलाड़ी हैं जिनको टीमें रिटेन करके अपने साथ बरकरार रखेंगी। अब तमाम चर्चाओं के बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर व कोच टॉम मूडी ने एक भारतीय दिग्गज क्रिकेटर के खिलाफ बयान देते हुए उसकी धज्जियां उड़ाई हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग 2025
01 / 06

इंडियन प्रीमियर लीग 2025

आईपीएल का अगला सीजन सबकी जुबान पर है। साल 2025 के इस आईपीएल संस्करण की मेगा नीलामी से लेकर टीमों की रिटेंशन लिस्ट तक, सब कुछ चर्चा में है और फैंस सब कुछ जानने में उत्सुक हैं कि आखिर आने वाले दिनों में कौन सा खिलाड़ी किस टीम में जाएगा और कौन से खिलाड़ी अपनी टीम द्वारा बरकरार रखे जाएंगे।

18 करोड़ होगी सर्वाधिक रकम
02 / 06

18 करोड़ होगी सर्वाधिक रकम

बीसीसीआई द्वारा आईपीएल 2025 के नए नियम जारी किए गए हैं जिसमें ये साफ कर दिया गया है कि अधिकतम राशि जिस पर कोई खिलाड़ी बिकेगा, या किसी भी खिलाड़ी की अधिकतम सैलरी 18 करोड़ रुपये ही होगी। इसके अलावा एक नया प्रावधान भी लाया गया है कि सैलरी के अलावा खिलाड़ियों को मैच फीस भी दी जाएगी।

टॉम मूडी इस भारतीय को लेकर भड़के
03 / 06

टॉम मूडी इस भारतीय को लेकर भड़के

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल में लंबे समय तक कोच की भूमिका निभा चुके टॉम मूडी ने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है।

क्या वो 18 करोड़ के लायक भी है
04 / 06

क्या वो 18 करोड़ के लायक भी है

टॉम मूडी ने मुंबई इंडियंस के बारे में ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए कहा, मैं बुमराह और सूर्यकुमार यादव को 18 करोड़ रूपये वाले ब्रैकेट में रखना चाहूंगा और हार्दिक को 14 करोड़ रुपये के ब्रैकेट में। पांड्या का प्रदर्शन, फिटनेस और लय को देखें तो क्या वो 18 करोड़ का हकदार भी है। आपको 18 करोड़ी खिलाड़ी होने के लिए असल मैच विनर होना चाहिए वो भी लगातार मौकों पर।और पढ़ें

अभी कितनी है हार्दिक पांड्या की सैलरी
05 / 06

अभी कितनी है हार्दिक पांड्या की सैलरी

जब हार्दिक पांड्या पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस से ट्रेड होकर मुंबई इंडियंस में लौटे थे तब उनकी सैलरी 15 करोड़ रूपये थी और यही उनकी मौजूदा सैलरी है। लेकिन टॉम मूडी चाहते हैं कि पांड्या को 14 करोड़ के वर्ग में रखना चाहिए।

पिछले सीजन में खूब उड़ा था मजाक
06 / 06

पिछले सीजन में खूब उड़ा था मजाक

आईपीएल का पिछला सीजन कोई नहीं भूल सकता जहां अचानक हार्दिक पांड्या को टीम में लाकर रोहित शर्मा की जगह कप्तान बना दिया गया था। देश भर के मैदानों में फैंस ने पांड्या के खिलाफ हूटिंग करके इस फैसले के खिलाफ गुस्सा प्रकट किया था। उनकी कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन भी खराब रहा था और वे अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रहे थे।और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited