पुणे में गरजता है विराट कोहली का बल्ला, आंकड़े देख कांप उठेंगे कीवी खिलाड़ी

​Virat Kohli at MCA Stadium: भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच की शुरुआत 24 अक्टूबर 2024 (गुरुवार) से होने वाली है। इस मैच का आयोजन पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में किया जाने वाला है। इस मुकाबले में भारतीय टीम की उम्मीदें एक बार फिर से उनके भरोसेमंद खिलाड़ी विराट कोहली पर होगी जिनका इस मैदान पर रिकॉर्ड बेहद खास है।


सीरीज में बराबरी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया
01 / 06

सीरीज में बराबरी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल बैकफुट पर पहुंच गई है। टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच में हार गई है और सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है ऐसे में उन्हें इस मुकाबले में जीत जरूरी है।

2
02 / 06

2

शतक से चूके विराट कोहली
03 / 06

शतक से चूके विराट कोहली

विराट कोहली पिछले मैच की दूसरी पारी में बेहतरीन लय में दिखे थे। उन्होंने 70 रन बनाए थे और लग रहा था कि शतक पूरा कर लेंगे लेकिन तीसरे दिन के खेल की आखिरी गेंद पर वे आउट हो गए।

भारत का एमसीए स्टेडियम में रिकॉर्ड
04 / 06

भारत का एमसीए स्टेडियम में रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम ने इस मैदान पर अब तक केवल 2 मैच खेले हैं। इसमें से उसे एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

कोहली का शानदार रिकॉर्ड
05 / 06

कोहली का शानदार रिकॉर्ड

विराट कोहली इस मैदान के टेस्ट मैच में टॉप स्कोरर हैं। कोहली ने इस मैदान पर केवल 3 पारियों में 267 रन बनाए हैं। उनका एवरेज 133.5 का है।

पिछली बार जड़ा था दोहरा शतक
06 / 06

पिछली बार जड़ा था दोहरा शतक

विराट कोहली जब आखिरी बार इस मैदान पर टेस्ट मैच खेले थे तो उन्होंने द.अफ्रीका के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था। उनकी ये पारी आज भी सभी को याद है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited