आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले पांच खिलाड़ी, टॉप पर विराट कोहली

IPL 2025 Mega Auction, Player to Lose Most Games in IPL: इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच जल्द शुरू होने वाला है। इस दौरान कई खिलाड़ी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाते हैं और कई बार शानदार पारी खेलने के बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ता है। आइए जानते हैं कि आईपीएल में किन पांच खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

विराट कोहली
01 / 05

विराट कोहली

आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले खिलाड़ी हैं। उनको आईपीएल में 125 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

दिनेश कार्तिक
02 / 05

दिनेश कार्तिक

आईपीएल को अलविदा कह चुके दिनेश कार्तिक आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनको आईपीएल में कुल 123 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

रोहित शर्मा
03 / 05

रोहित शर्मा

पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। उनको आईपीएल में कुल 119 मैचों में हार झेलनी पड़ी है।

एमएस धोनी
04 / 05

एमएस धोनी

पांच बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान और आईपीएल के सफल कप्तानों में से एक रहे एमएस धोनी आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच हारने वाले चौथे खिलाड़ी हैं। उनको आईपीएल में कुल 110 मैचों में हार मिली है।

शिखर धवन
05 / 05

शिखर धवन

आईपीएल में छह टीमों से खेल चुके शिखर धवन आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच हाने वाले पांचवें खिलाड़ी हैं। उनको आईपीएल में 108 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited