कौन हैं मानव सुथार जिसने IPL 2025 से पहले मचाया धमाल

मानव सुथार की दमदार गेंदबाजी के दम पर रुतुराज के नेतृत्व में इंडिया सी ने इंडिया डी को हरा दिया। सुथार ने बल्ले और गेंद दोनों से धमाल किया। सुथार के इस प्रदर्शन ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले बाकी फ्रैंचाइजियों का ध्यान भी अपनी ओर खींच लिया।

दलीप ट्रॉफी में मानव सुथार का धमाल
01 / 06

दलीप ट्रॉफी में मानव सुथार का धमाल

दलीप ट्रॉफी में इंडिया सी के स्पिन गेंदबाज मानव सुथार ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इंडिया डी के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और 7 विकेट चटकाए। गेंदबाजी के अलावा उन्होंने बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाए।

सुथार का ऑलराउंड प्रदर्शन
02 / 06

सुथार का ऑलराउंड प्रदर्शन

सुथार ने 19.1 ओवरी की गेंदबाजी में 7 मेडल ओवर डाले और केवल 49 रन देकर 7 विकेट चटकाए। इसके अलावा उन्होंने बल्लेबाजी में भी 19 रन की पारी खेली और अपनी टीम इंडिया सी को आसान जीत दिलवाई।

कौन हैं मानव सुथार
03 / 06

कौन हैं मानव सुथार

मानव सुथार इंडिया सी से दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं। वह घरेलू क्रिकेट में राजस्थान की ओर से खेलते हैं। सुथार भारत के लिए अंडर-19 में भी खेल चुके हैं। इससे पहले वह इंडिया ए का हिस्सा थे।

जीत के हीरो सुथार
04 / 06

जीत के हीरो सुथार

दलीप ट्रॉफी के पहले ही मैच में अपनी गेंदबाजी से इंडिया डी के बल्लेबाजों के नाक में दम करने वाले सुथार अपनी टीम की जीत के हीरो रहे। उनकी गेंदबाजी के कारण ही इंडिया डी की टीम केवल 232 रन ही बना पाई और इंडिया सी ने 6 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

गुजरात के लिए किया था आईपीएल डेब्यू
05 / 06

गुजरात के लिए किया था आईपीएल डेब्यू

मानव सुथार ने इसी साल गुजरात टाइटंस के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें केवल एक मैच खेलने का मौका मिला जिसमें वह विकेटलेस रहे।

मेगा ऑक्शन में मचा सकते हैं धमाल
06 / 06

मेगा ऑक्शन में मचा सकते हैं धमाल

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मानव ने आईपीएल 2025 से पहले जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसने मेगा ऑक्शन में उनकी मांग बढ़ा दी है। सुथार अब तक 15 फर्स्ट क्लास, 8-8 लिस्ट ए और टी20 मैच खेल चुके हैं जिसमें उनके नाम 92 विकेट हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited