कौन हैं राशिद खान की पत्नी, सारे भाईयों ने एक ही दिन की शादी

Rashid Khan Wife: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी राशिद खान पूरी दुनियाभर में अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। राशिद खान भारत में भी काफी पॉपुलर हैं और उनके निजी जीवन को जानने को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। इसी कड़ी में राशिद खान ने हाल ही में 26 साल की उम्र में निकाह कर लिया है। आइए जानते हैं कि कौन हैं उनकी पत्नी और परिवार की जानकारी


दूल्हा बने राशिद खान
01 / 05

दूल्हा बने राशिद खान

अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान ने 26 साल की उम्र में निकाह कर लिया है। उन्होंने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक भव्य समारोह में पश्तूनी रीति रिवाज से भव्य समारोह में शादी की है। इसकी तस्वीरें हर तरफ वायरल हैं।

सारे भाईयों ने एक साथ किया निकाह
02 / 05

सारे भाईयों ने एक साथ किया निकाह

राशिद खान के साथ-साथ उनके भाईयों ने भी निकाह कर लिया है। इसकी तस्वीरें भी सामने आ गई है। राशिद खान के कितने भाई बहन हैं इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है लेकिन इसमें से उनके तीन भाईयों ने राशिद के साथ की एक ही दिन शादी की है।

राशिद खान ने तोड़ा वादा
03 / 05

राशिद खान ने तोड़ा वादा

राशिद खान ने 2023 के वर्ल्ड कप के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वे शादी तब करेंगे जब अफगानिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल़्ड कप जीत जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ उन्होंने इससे पहले ही 26 साल की उम्र में निकाह कर लिया है।

कौन हैं राशिद खान की पत्नी
04 / 05

कौन हैं राशिद खान की पत्नी

राशिद खान की शादी के बाद से ही उनकी पत्नी कौन हैं इसे जानने को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। हालांकि उनकी पत्नी को लेकर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है ना ही राशिद खान ने पत्नी की फोटो शेयर की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि राशिद खान ने अपनी रिश्तेदार से ही शादी की है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है।और पढ़ें

काफी अमीर हैं राशिद खान
05 / 05

काफी अमीर हैं राशिद खान

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान दुनियाभर की लीग में खेलते हैं और करोड़ों की कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राशिद खान की नेट वर्थ 4 मिलियन है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited