क्या IPL 2025 में RCB के लिए खेलेंगे रोहित शर्मा, एबी डी विलियर्स ने दिया जवाब

​Will Rohit Sharma join RCB: इंडियन प्रीमियर लीग के 17 सीजन हो चुके हैं और 18वें सीजन की तैयारियां शुरू हो गई है। आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा। इस नीलामी से पहले जैसे ही रिटेंशन नियम जारी हुए हैं तभी से हर टीमों को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर रोहित की आरसीबी में जाने की चर्चाएं हैं इसी पर डी विलियर्स ने अपनी राय रखी है।


आईपीएल 2024 से पहले कप्तानी से हटे
01 / 05

आईपीएल 2024 से पहले कप्तानी से हटे

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को 5 बार खिताब जीता चुके हैं हालांकि पिछले सीजन हार्दिक पांड्या को टीम ने गुजरात टाइटंस से खरीद लिया और कप्तान बना दिया। इसके बाद रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि रोहित को कप्तानी से हटाया गया है।

रोहित की आरसीबी में जाने की चर्चा
02 / 05

रोहित की आरसीबी में जाने की चर्चा

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले ही रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ने की चर्चा चल रही है। रोहित को हर टीम अपने साथ जोड़ना चाहेगी। ऐसे में हिटमैन की सबसे ज्यादा चर्चा आरसीबी में शामिल होने की चल रही है। बेंगलुरू की टीम को कप्तान की भी जरूरत है।

डी विलियर्स ने अफवाहों पर दिया जवाब
03 / 05

डी विलियर्स ने अफवाहों पर दिया जवाब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व स्टार एबी डिविलियर्स ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से आरसीबी में जाते हैं तो यह काफी बड़ी खबर होगी और इस बड़े कदम के होने की ज्यादा संभावना नहीं है।

मुंबई इंडियंस रोहित को नहीं छोड़ेगी
04 / 05

मुंबई इंडियंस रोहित को नहीं छोड़ेगी

डी विलियर्स ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा कि 'अगर रोहित मुंबई से आरसीबी में अपने प्रतिद्वंद्वियों से जुड़ने के लिए चले जाते हैं...हे भगवान! मुझे नहीं लगता कि वहां कोई विकल्प है। मुझे नहीं लगता कि मुंबई इंडियंस रोहित को छोड़ देगा। मैं इसकी शून्य या 0.1 प्रतिशत संभावना देता हूं।"

मुंबई इंडियंस इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन
05 / 05

मुंबई इंडियंस इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन कर सकती है। वहीं अनकैप्ड खिलाड़ियों में नेहाल वधेरा को मौका दिया जा सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited