महिला टी20 वर्ल्ड कप के लिए दुबई पहुंची भारतीय टीम, जानिए कब और कहां देखें मैच

Womens T20 World Cup 2024, Indian Team: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस महामुकाबले की शुरुआत 3 अक्टूबर से होगी, जो 20 अक्टूबर तक चलेगा। इसके लिए टीम इंडिया दुबई पहुंच चुकी है। टूर्नामेंट में भारत सहित 10 टीमें उतरेंगी। सभी टीमों के बीच कुल 23 मैच खेले जाएंगे। आइए जानते हैं कि भारत का मुकाबला कब, कहां और कितने बजे से शुरू होगा।

दुबई पहुंची भारतीय टीम
01 / 05

दुबई पहुंची भारतीय टीम

महिला टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम दुबई पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ने दुबई में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

ग्रुप-ए में भारतीय टीम
02 / 05

ग्रुप-ए में भारतीय टीम

टी20 टीम में कुल 10 टीमें उतरेंगी। पांच-पांच टीमों को दो ग्रुपों में बांटा गया है। ग्रुप-ए में भारत सहित ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और श्रीलंका टीम शामिल है।

दो वेन्यू पर होंगे भारत के मैच
03 / 05

दो वेन्यू पर होंगे भारत के मैच

महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लीग के मैच दो अलग-अलग वेन्यू पर खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में टीम इंडिया के शुरुआती तीन मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम और आखिरी मुकाबला शारजाह के शाहजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत का पहला मुकबला कब
04 / 05

भारत का पहला मुकबला कब

महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 4 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम का सामना न्यूजीलैंड से होगा। इसके अलावा भारतीय टीम के मैच 6, 9 और 13 अक्टूबर को खेले जाएंगे।

पाकिस्तान से मुकाबल कब
05 / 05

पाकिस्तान से मुकाबल कब

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 6 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 3.30 PM में शुरू होगा। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा काफी मजबूत है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited