PHOTOS: महिला टी20 विश्व कप 2024 की बेस्ट खिलाड़ी ने खूबसूरती से भी दिल जीते

Amelia Kerr Beautiful Photos: आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर एमिलिया केर ने ना सिर्फ टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में धमाल मचाते हुए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता बल्कि वो प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी बनीं। इस युवा खिलाड़ी की प्रतिभा के सब कायल हो गए हैं, साथ ही उनकी खूबसूरती के भी कम चर्चे नहीं हैं। उनकी कुछ तस्वीरों के जरिए आपको उनके बारे में बताते हैं।

महिला क्रिकेट की नई सुपरस्टार
01 / 07

महिला क्रिकेट की नई सुपरस्टार

महिला क्रिकेट को उसकी नई सुपरस्टार मिल गई है। वुमेंस टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल के साथ-साथ पूरे टूर्नामेंट में धमाल मचाने वाली युवा एमिलिया केर की अब हर जगह चर्चा है।

एमिलिया केर का धमाल
02 / 07

एमिलिया केर का धमाल

न्यूजीलैंड की एमिलिया केर ने आठ दिन पहले ही अपना 24वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने महिला टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में अपनी टीम को पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई और उसके बाद फाइनल में भी 43 रन बनाने के साथ ही 3 विकेट भी लेकर प्लेयर ऑफ द मैच बनीं।

टूर्नामेंट में एमिलिया के आंकड़े
03 / 07

टूर्नामेंट में एमिलिया के आंकड़े

एमिलिया केर ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 में 6 मैचों में 135 रन बनाए। वहीं इतने ही मैचों में उन्होंने टूर्नामेंट में सर्वाधिक 15 विकेट भी लिए। इसके लिए उनको प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में एमिलिया
04 / 07

खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में एमिलिया

एमिलिया सिर्फ टी20 वर्ल्ड कप में मैदान पर धमाल मचाने को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि उनकी खूबसूरती के भी फैंस कायल हो गए हैं। इस युवा खिलाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
05 / 07

सोशल मीडिया पर एक्टिव

एमिलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें म्यूजिक बहुत पसंद है, साथ ही उनको देश-दुनिया की सैर करने का भी बहुत शौक है।

महिला प्रीमियर लीग में मुंबई का हिस्सा
06 / 07

महिला प्रीमियर लीग में मुंबई का हिस्सा

न्यूजीलैंड की ये युवा ऑलराउंडर महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस महिला टीम का हिस्सा हैं। WPL 2024 में एमिलिया ने 9 मैचों में 215 रन बनाए थे। इसके अलावा 7 विकेट भी हासिल किए थे।

एमिलिया की बहन भी टीम का हिस्सा
07 / 07

एमिलिया की बहन भी टीम का हिस्सा

दिलचस्प बात ये है कि एमिलिया केर की बहन जेस केर भी न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। हालांकि उनकी बहन जेस को टूर्नामेंट में सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिला।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited