IPL में धोनी को सबसे ज्यादा आउट करने वाले गेंदबाज

Ms Dhoni Most Time Dismissal Against Bowler: एमएस धोनी को आउट करना गेंदबाजों के लिए एक सपने की तरह होता है। आज बात उन्हीं गेंदबाजों की करेंगे जिन्होंने आईपीएल में उन्हें सर्वाधिक बार आउट किया।

एमएस धोनी को परेशान करने वाले गेंदबाज
01 / 06

एमएस धोनी को परेशान करने वाले गेंदबाज

आईपीएल में विकेटकीपर के तौर पर सबसे ज्यादा रन बनाने की बात हो या फिर सबसे ज्यादा आउट करने की धोनी का नाम सबसे ऊपर आता है। वह एक विस्फोटक बल्लेबाज के साथ-साथ एक सफल कप्तान भी हैं। लेकिन कुछ गेंदबाजों के सामने वह परेशान हुए हैं।

पहला नाम जहीर खान
02 / 06

पहला नाम जहीर खान

धोनी को परेशान करने वालों में पहला नाम जहीर खान का है। इस गेंदबाज ने धोनी को आईपीएल में सर्वाधिक 7 बार पवेलियन का रास्ता दिखाया है। जहीर ने अपना आखिरी आईपीएल मैच साल 2017 में आरसीबी के खिलाफ खेला था।

दूसरा नाम प्रज्ञान ओझा
03 / 06

दूसरा नाम प्रज्ञान ओझा

स्पिन गेंदबाजों को धोनी लंबे-लंबे छक्के मारते हैं। लेकिन प्रज्ञान ओझा के सामने वह खामोश हो जाते हैं। ओझा ने उन्हें आईपीएल में 6 बार आउट किया है। ओझा ने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2015 में केकेआर के खिलाफ खेला था।

काइरन पोलार्ड
04 / 06

काइरन पोलार्ड

आईपीएल से संन्यास ले चुके काइरन पोलार्ड ने भी एमएस धोनी को 3 बार आउट किया। पोलार्ड ने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2022 में केकेआर के खिलाफ खेला।

जसप्रीत बुमराह
05 / 06

जसप्रीत बुमराह

चौथे गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं जिन्होंने आईपीएल में धोनी को 3 बार आउट किया है। वह अब मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के सबसे बड़े गेंदबाज बन गए हैं।

मोहित शर्मा
06 / 06

मोहित शर्मा

मोहित शर्मा ने भी धोनी को खासा परेशान किया है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में धोनी को 3 बार पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited