भारत में लॉन्च हुआ HP का धाकड़ लैपटॉप, AI सपोर्ट के साथ मिलती है 21 घंटे की बैटरी लाइफ

HP OmniBook Ultra Flip AI PC: पीसी ब्रांड HP ने अपना लेटेस्ट AI PC ओमनीबुक अल्ट्रा फ्लिप को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक 2-इन-1 कन्वर्टिबल लैपटॉप है, जिसमें टच सपोर्ट के साथ 2.8K रिजॉल्यूशन OLED पैनल मिलता है।

HP OmniBook Ultra Flip Laptop क्या है खासियत
01 / 05

HP OmniBook Ultra Flip Laptop: क्या है खासियत

एचपी ओमनीबुक अल्ट्रा फ्लिप NPU से लैस है और इसमें एआई फीचर्स का भी सपोर्ट है। लैपटॉप के साथ 21 घंटे का बैटरी बैकअप का दावा है।

क्रिएटर्स के लिए है बेस्ट
02 / 05

क्रिएटर्स के लिए है बेस्ट

HP का कहना है कि ओमनीबुक अल्ट्रा फ्लिप AI PC को लैपटॉप से टैबलेट पर फास्ट तरीके से स्विच करके क्रिएट, एडिट और स्केचिंग के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें हाई-रिजॉल्यूशन कलर-एक्यूरेट OLED स्क्रीन की मदद ली गई है। इसके अलावा, इसमें हैप्टिक टचपैड वाला ट्रैकपैड भी है और इसमें एक दमदार 9 MP AI कैमरा भी शामिल है। लैपटॉप में एआई कम्पेनियन का भी सपोर्ट है।और पढ़ें

मिलती है दमदार डिस्प्ले
03 / 05

मिलती है दमदार डिस्प्ले

लैपटॉप में टच सपोर्ट के साथ 2.8K रिजॉल्यूशन OLED पैनल मिलता है, जो 14 इंच का है। डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और (2880x1800) पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी है।

पावर और प्रोसेसर
04 / 05

पावर और प्रोसेसर

ओमनीबुक अल्ट्रा फ्लिप एआई पीसी को इंटेल कोर अल्ट्रा 7 या अल्ट्रा 9 चिप के साथ खरीदा जा सकेगा। कंपनी का दावा है कि इसमें 21 घंटे तक लगातार 1080p वीडियो प्लेबैक कर सकते हैं। कोपायलट+ की मदद से कई नए एआई इंटरैक्शन को भी इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसमें रिकॉल और पेंट ऐप के भीतर एक स्केच-टू-इमेज जनरेटर शामिल है।और पढ़ें

कितनी है कीमत
05 / 05

कितनी है कीमत

HP OmniBook Ultra Flip AI PC की भारत में शुरुआती कीमत 1,81,999 रुपये है। इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited