Online या Offline कहां सस्ता मिलेगा iPhone, बच जाएंगे हजारों रुपये

Where to get cheaper iPhone: आईफोन खरीदने के लिए लगभग सभी लोग ऑफर्स का इंतेजार करते हैं। ऑफर्स के अलावा कार्ड डिस्काउंट और कैशबैक के साथ एक्सचेंज में भी आईफोन काफी खरीदा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आईफोन कहां सबसे सस्ता मिलता है।

कहां से खरीदें आईफोन
01 / 06

कहां से खरीदें आईफोन

iPhone की कीमतें अक्सर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह भिन्न हो सकती हैं। आईफोन खरीदते समय कुछ बातें आपको ध्यान में रखना चाहिए।

ऑनलाइन खरीदारी
02 / 06

ऑनलाइन खरीदारी

कई ऑनलाइन रिटेलर्स जैसे Amazon, Flipkart, या Apple की वेबसाइट पर विशेष छूट और ऑफर मिल सकते हैं। लेकिन डील का पूरा फायदा लेने के लिए आपको बैंक ऑफर्स और कैशबैक जैसे ऑफर्स को भी अच्छे से चेक करना चाहिए।

कंपैरिजन जरूर करें
03 / 06

कंपैरिजन जरूर करें

आप विभिन्न वेबसाइटों पर आईफोन मॉडल की कीमतों की तुलना आसानी से कर सकते हैं। इसके अलावा आपको ऑनलाइन खरीदारी पर कैशबैक या आसान किस्तों की भी जानकारी लेना चाहिए।

ऑफलाइन खरीदारी
04 / 06

ऑफलाइन खरीदारी

लोकल स्टोर्स: कभी-कभी रिटेल स्टोर्स पर भी विशेष ऑफर होते हैं, जो ऑनलाइन की तुलना में बेहतर हो सकते हैं। ऑफलाइन मार्केट से खरीदने का एक फायदा यह भी है कि आप फोन का इन हैंड फील ले सकते हैं और उसे पहले देख सकते हैं और उसे ट्राई कर सकते हैं, साथ ही किसी भी सवाब भी ले सकते हैं।

डेमो और कस्टमर सर्विस
05 / 06

डेमो और कस्टमर सर्विस

खरीदारी करने से पहले दोनों विकल्पों की तुलना करें, और देखिए कि कौन सा आपके लिए बेहतर डील देता है। अगर आप थोड़ी सी मेहनत करते हैं, तो आपको अच्छे ऑफर मिल सकते हैं।

कहां मिलेगा सस्ता
06 / 06

कहां मिलेगा सस्ता

ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह आप आईफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। बस आपको ऑफर्स की डील को लेकर थोड़ी रिसर्च करनी होगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited