रतन टाटा के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स, लेकिन सिर्फ 2 खास को करते थे फॉलो; जानें कौन

Ratan Tata Instagram: एक्स पर 13 मिलियन से ज्यादा और इंस्टाग्राम पर लगभग 10 मिलियन (1 करोड़) से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ, रतन टाटा एक अप्रत्याशित सोशल मीडिया सेनसेशन थे जो किसी भी मेगा-इन्फ्लुएंसर को टक्कर दे सकते थे। लेकिन वह इंस्टाग्राम पर केवल दो ही अकाउंट को फॉलो करते थे।

इंस्टाग्राम पर भी था टाटा का जादू
01 / 05

इंस्टाग्राम पर भी था टाटा का जादू

रतन टाटा ने एक्स (पहले ट्विटर) पर कम महत्वपूर्ण उपस्थिति के आठ साल बाद इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। लेकिन इसके बाद भी उनके 10 मिलियन (1 करोड़) से ज्यादा फॉलोअर्स थे।

केवल 67 पोस्ट
02 / 05

केवल 67 पोस्ट

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 67 पोस्ट ही हैं। इन पोस्ट में उन्होंने अक्सर अपने शुरुआती करियर और करीबी लोगों की फोटो को शेयर किया है। वह अक्सर, स्मृतियों को याद करते हुए फोटो पोस्ट करते थे।

सिर्फ 2 अकाउंट को करते हैं फॉलो
03 / 05

सिर्फ 2 अकाउंट को करते हैं फॉलो

रतन टाटा के इंस्टाग्राम अकाउंट से केवल दो अकाउंट को फॉलो किया जाता है। इसमें पहला नाम टाटा ट्रस्ट्स (tata_trusts) और दूसरा नाम स्मॉल एनिमल हॉस्पिटल, मुंबई (sahmumbai) है।

एनिमल से था काफी लगाव
04 / 05

एनिमल से था काफी लगाव

इंस्टाग्राम पर रतन जी कई तरह की फोटोज पोस्ट करते थे, लेकिन इन सब में जानवरों की फोटोज ने भी जगह ली थी। इन फोटोज के साथ वह मार्मिक स्टोरी भी शेयर करते थे।

जब F18 सुपर हॉर्नेट उड़ाया
05 / 05

जब F18 सुपर हॉर्नेट उड़ाया

रतन टाटा अपने सबसे पसंदीदा पलों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते थे। फाइटर प्लेन उड़ाने बाद उन्होंने लिखा था, "यह इस दशक के मेरे पसंदीदा पलों में से एक है, बैंगलोर एयरो शो में F18 सुपर हॉर्नेट उड़ाना।"

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited