बैंकॉक में मजे करने के लिए इन जगहों पर जाते हैं भारतीय, खुल गया राज

भारत के लोग बड़ी संख्या में हर साल बैंकॉक जाते हैं। लेकिन, क्या आपने कभी इस बात पर विचार किया है कि बैंकॉक में ऐसी कौन सी जगहें हैं जहां जाना भारतीय टूरिस्ट सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे उन्हीं जगहों के बारे में जिनके बारे में जानकर आपका भी मन बैंकॉक जाने का कर जाएगा।

बैंकॉक के दीवाने हैं भारतीय
01 / 06

बैंकॉक के दीवाने हैं भारतीय

सस्ती टिकट, शानदार नाइट लाइफ और वीजा को लेकर ना के बराबर परेशानी के चलते बैंकॉक भारतीय टूरिस्टों की पहली पसंद है। भारत से लोग हर साल बड़ी संख्या में बैंकॉक की यात्रा करते हैं। बैंकॉक में कुछ खास जगहें हैं जहां पर यात्रा करना भारतीय पसंद करते हैं।

काओ सान रोड
02 / 06

काओ सान रोड

यहां की नाइटलाइफ, सस्ते रेट पर बार, क्लब और रेस्टोरंट बड़ी संख्या में भारतीय पर्यटकों को आकर्षित करते हैं। काओ सान रोड बैचलर्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है वहीं मैरिड कपल भी यहां शानदार नाइट लाइफ का लुत्फ उठा सकते हैं।

चायना टाउन
03 / 06

चायना टाउन

भारतीय लोग बैंकॉक में फूड को भी काफी ज्यादा एन्जॉय करते हैं। बैंकॉक में 100 से अधिक भारतीय रेस्टोरेंट हैं। टूरिस्ट चायना टाउन जाना ज्यादा पसंद करते हैं जहां की गलियों में घूमकर फूड स्टॉल पर खाने का स्वाद लेना काफी शानदार होता है।

सी लाइफ ओशियन वर्ल्ड
04 / 06

सी लाइफ ओशियन वर्ल्ड

यहां पर भारतीय टूरिस्ट अकसर परिवार के साथ यात्रा करते हैं। यहां जाकर बच्चों को बिल्कुल जंगल में होने का एहसास होता है। यहां पर दुर्लभ जलीय जीवन के नजारे देखना पर्यटक काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

पाटपोंग
05 / 06

पाटपोंग

भारत से युवा अक्सर मौज-मस्ती के लिए बैंकॉक की यात्रा करते हैं। पाटपोंग क्षेत्र की नाइट लाइफ भी भारतीय लोगों को काफी ज्यादा लुभाती है। यहां के बार और क्लब्स में रातभर बिना रोकटोक के एन्जॉय किया जा सकता है।

वाट अरुण मंदिर
06 / 06

वाट अरुण मंदिर

पानी के ऊपर टिके इस मंदिर में जाना भारतीय टूरिस्ट काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसे जीता जाता स्वर्ग कहा जाता है वहीं ये आपको जन्नत का एहसास करा देगा। रिपोर्ट की मानें तो हर साल सबसे ज्यादा पर्यटक इसी मंदिर के दर्शन करने के लिए आते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited