घने जंगल के बीच रात गुज़ारने में आएगा खूब मज़ा.. लग्जरी स्टे के लिए अभी से बुक कर लें Jim Corbett के ये रिजॉर्ट्स

घूमने फिरने के शौकीन लोगों के लिए लग्जरी स्टे के लिए उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के आस पास के ये रिजॉर्ट्स एकदम ही बेस्ट हो सकते हैं। जहां आप जंगल के बीच में बहुत ही रोमांचक वक्त गुज़ार सकते हैं। देखें जिम कॉर्बेट के पास रिजॉर्ट और होटल बुकिंग ऑप्शन्स।

जिम कॉर्बेट में लग्जरी रिजॉर्ट्स
01 / 06

जिम कॉर्बेट में लग्जरी रिजॉर्ट्स

जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के पास आपको लग्जरी स्टे के लिए बुकिंग करनी है, तो यहां के बेस्ट रिजॉर्ट्स में ताज कॉर्बेट रिजॉर्ट एंड स्पा का नाम शामिल है। जिसकी आप वीकेंड के लिए करीब 23,482 में बुकिंग कर सकते हैं।

लेमन ट्री प्रीमियर
02 / 06

लेमन ट्री प्रीमियर

कॉर्बेट का लेमन ट्री प्रीमियर होटल रिजॉर्ट भी यहां का बेस्ट है। वीकेंड के लिए आप यहां की बुकिंग करीब 14000 में कर सकते हैं।

वोको जिम कॉर्बेट
03 / 06

वोको जिम कॉर्बेट

10 या 11 हज़ार के बजट में आपके लिए वोको जिम कॉर्बेट रिजॉर्ट की बुकिंग करना भी बढ़िया हो सकता है। बेहतरीन व्यू के साथ लग्जरी स्टे के लिए ये जगह अच्छी है।

जिम्स जंगल रिट्रीट
04 / 06

जिम्स जंगल रिट्रीट

8000 की कीमत में आप रामनगर उत्तराखंड के इस शानदार रिजॉर्ट में बुकिंग कर सकते हैं। जिम्स जंगल रिट्रीट में आप कम खर्च में ज्यादा एन्जॉय कर पाएंगे।

द रिवरव्यू रिट्रीट
05 / 06

द रिवरव्यू रिट्रीट

जिम कॉर्बेट में लग्जरी स्टे के लिए द रिवरव्यू रिट्रीट रिजॉर्ट भी बेहतरीन डेस्टिनेशन है। 20,000 में आप इस वक्त यहां कि बुकिंग कर सकते हैं।

वेलकम होटल
06 / 06

वेलकम होटल

ITC की वेलकम होटल भी जिम कॉर्बेट की सबसे शानदार होटल रिजॉर्ट्स की लिस्ट में शामिल है। यहां कि बुकिंग आप 15-16 हज़ार में कर सकते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited