ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के सामने विदेश भी है फीका, बिग बी की बहू ने जब इन देशों में ढाया था कहर

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक ग्लोबल स्टार हैं और अक्सर दुनिया के अलग-अलग कोनों में वो घूमना पसंद करती हैं। परिवार के साथ छुट्टियां बिताना हो या शांति से 2 पल स्पेंड करना हो ऐश्वर्या इन जगहों पर छुट्टियां मनाने जाती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की फेवरेट ट्रैवल डेस्टिनेशन आपको भी जानना चाहिए।

मालदीव
01 / 05

मालदीव

मालदीव बॉलीवुड सेलेब्स की फेवरेट ट्रैवल डेस्टिनेशन में से एक है। ऐश्वर्या राय बच्चन तरोताजा छुट्टी के लिए मालदीव का रुख करती हैं। यहां शानदार विला, समुद्र तट हमेशा से ही आकर्षण का केंद्र बिंदु रहा है।

दोहा
02 / 05

दोहा

हमेशा से ही खूबसूरत दिखने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन दोहा की खूबसूरती में और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगती हैं। दोहा के खूबसूरत माहौल में लाल पोशाक में ऐश्वर्या ने तस्वीर शेयर की थी जो काफी ज्यादा वायरल हुई थी।

पेरिस
03 / 05

पेरिस

ऐश्वर्या राय को पेरिस घूमना बेहद पसंद है। लाइफ में एक बार कम से कम आपको पेरिस की यात्रा जरूर करनी चाहिए। एफिल टॉवर की चमक देखना हो या सबसे स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाना हो पेरिस घूमने के लिए आदर्श जगह है।

डिजनी लैंड
04 / 05

डिजनी लैंड

बच्चे हों या बड़े डिजनीलैंड आपके घूमने के लिए सबसे अच्छी जगह में से एक हो सकती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी उम्र क्या है आप भी ऐश्वर्या की तरह इस जगह को एक्सप्लोर कर सकते हैं।

लंदन
05 / 05

लंदन

ऐश्वर्या राय लंदन घूमना बेहद पसंद करती हैं अक्सर ऐश्वर्या को परिवार के साथ इस खूबसूरत स्थान पर छुट्टियां सेलिब्रेट करते हुए देखा जा चुका है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited