लड़कियों से नहीं आएगी रत्ती भर भी शर्म, इंदौर में 2 मिनट में पूरी करो दिल की मुराद

Cafe Xtroverts Indore: मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में आपके लिए कुछ ऐसा है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। हम बात कर रहे हैं ऐसे कैफे की जो सिंगल लोगों के लिए स्वर्ग है वहीं अगर आप शर्मिले स्वभाव के भी हैं तो भी यहां पर जाकर आप दिल खोलकर इन्जॉय कर सकते हैं।

बात करने में नहीं आएगी शर्म
01 / 06

बात करने में नहीं आएगी शर्म

अगर आप सिंगल हैं या फिर लड़कियों से बात करने में आपको शर्म आती है तो फिर इंदौर में आपके लिए एक ऐसी शानदार जगह है। इस जगह पर जाकर आप ना केवल लोगों से खुलकर बिना शर्म के बात कर सकते हैं बल्कि शानदार माहौल में टाइम भी स्पेंड कर सकते हैं।

कैफे का नाम है एक्सट्रोवर्ट
02 / 06

कैफे का नाम है एक्सट्रोवर्ट

इंदौर में कैफे एक्सट्रोवर्ट स्थित है जो प्लॉट 14 स्कीम नंबर 78 हब के पास में मौजूद है। बेहद ही खूबसूरत ये कैफे इंदौर का ही नहीं बल्कि भारत देश का सबसे बढ़िया हैंगआउट स्पॉट है। इस कैफ में हर टेबल पर एक टेबलेट रहता है जहां पर गोपनीयता के साथ आप अपनी प्रोफाइल बना सकते हैं।

एक्सट्रोवर्ट मोड करें सिलेक्ट
03 / 06

एक्सट्रोवर्ट मोड करें सिलेक्ट

अगर आप अपने टेबलट से एक्सट्रोवर्ट मोड सिलेक्ट करते हैं तो आप इस कैफे में मौजूद किसी भी व्यक्ति के पास बैठकर चैट कर सकते हैं, उन्हें अपने टेबल पर इनवाइट कर सकते हैं और उनके लिए कुछ ऑर्डर भी कर सकते हैं।

जन्नत से कम नहीं है कैफे
04 / 06

जन्नत से कम नहीं है कैफे

अगर आप थोड़े से शर्मिले स्वभाव के हैं तो फिर तो ये जगह आपक लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। वहीं चाहे आप लड़के हों या लड़की अगर आप सिंगल हैं तो फिर आप इस कैफे में मैच मेकिंग के लिए जरूर से जरूर विजट करें।

इन्ट्रोवर्ट लोगों को भी नहीं होगी दिक्कत
05 / 06

इन्ट्रोवर्ट लोगों को भी नहीं होगी दिक्कत

अगर आप टेबल पर जाकर इन्ट्रोवर्ट मोड सिलेक्ट करते हैं तो वहां पर मौजूद कोई भी आपको डिस्टर्ब नहीं करेगा और आप चुपचाप वहां शांति से इन्जॉय कर सकते हैं। ऐसे में कपल भी यहां जा सकता है।

शानदार माहौल के साथ है टेस्टी फूड
06 / 06

शानदार माहौल के साथ है टेस्टी फूड

यहां पर ना केवल आपको शानदार माहौल मिलता है बल्कि यहां का खाना भी काफी ज्यादा टेस्टी रहता है। यहां का म्यूजिक यहां की वाइब और भिन्न-भिन्न प्रकार के पिज्जा आपका दिन बना देंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited