इस झील किनारे बैठ रणवीर की दुल्हन बनीं थीं दीपिका.. बर्फ से लदे पहाड़ों के बीच हुई शादी, विराट-अनुष्का से भी है खास कनेक्शन

बॉलीवुड की सबसे ग्रैंड और खूबसूर शादियों की लिस्ट में दीपिका और रणवीर की शादी का नाम भी आता है। दीपवीर ने खास विदेश जाकर शादी की थी। दोनों की शादी की डेस्टिनेशन की परियों की कहानी से कम नहीं थी। झील, पहाड़ों के बीच दोनों ने फेरे लिए थे, देखें दीपिका रणवीर की शादी कहां हुई थी, रोमांटिक हनीमून डेस्टिनेशन।

स्वर्ग सी जगह हुई थी दीपवीर की शादी
01 / 05

स्वर्ग सी जगह हुई थी दीपवीर की शादी

दीपिका और रणवीर की शादी बेशक ही दुनिया की सबसे खूबसूरत डेस्टिनेशन्स में से एक पर हुई थी। दोनों ने खास इटली जाकर ब्याह रचाया था, बेहद हसीन झील तो पेड़-पौधों और पहाड़ों के बीच शादी करना वाकई काफी रोमांटिक है। शादी के साथ ये हनीमून के लिए भी बढ़िया लोकेशन है।

ड्रीमी वेडिंग
02 / 05

ड्रीमी वेडिंग

दीपिका रणवीर ने इटली की सबसे हसीन जगह शादी की थी। विराट अनुष्का ने भी इटली आकर ही शादी की थी। ग्रैंड वेडिंग के लिए दीपवीर ने खास इटली की मस्ट विजिट जगह लेक कोमो बुक की थी।

स्वर्ग जैसी जगह
03 / 05

स्वर्ग जैसी जगह

घनी पहाड़ियों के बीच बहती बेहद खूबसूरत झील किनारे समय बिताना वाकई किसी सपने जैसा ही है।

क्या है खास
04 / 05

क्या है खास

लेक कोमो की खूबसूरती के साथ साथ यहां आकर आप कई तरह की रोमांचक एक्टिविटीज भी कर सकते हैं। साफ सुथरे पानी के बीच तैरना, मछली पकड़ना तो ऊंची चोटी पर ट्रेकिंग भी कर सकते हैं।

कैसे पहुंचे
05 / 05

कैसे पहुंचे

आप भारत से आसानी से लेक कोमो जा सकते हैं। इटली तक की 8 घंटे की फ्लाइट लेकर आगे जा सकते हैं। या लेक कोमो तक की फ्लाइट भी ले सकते हैं। 50,000 के करीब में अच्छी ट्रिप हो सकती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited