आखिर क्यों अपना घर-बार छोड़कर गोवा आते हैं विदेशी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Goa Trip Cost: भारत की सबसे ज्यादा घूमी जाने वाली जगह में से एक गोवा टूरिस्टों की फेवरेट जगह में से एक है। गोवा की यात्रा करने के पीछे के कई कारण है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको उन कारणों के बारे में बताएंगे जिनको जानने के बाद आप भी गोवा जाने से खुदको नहीं रोक पाएंगे।

भाई गोवा चलते हैं
01 / 06

भाई गोवा चलते हैं

भाई गोवा चलते हैं... ये लाइन लगभग सभी भारतीय लोगों ने कम से कम एक बार जरूर बोली होगी। गोवा एक ऐसा पर्यटन स्थल है जिसे भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी भी काफी ज्यादा पंसद करते हैं। गोवा में विदेशियों की अच्छी खासी भीड़ होती है।

सस्ता है गोवा
02 / 06

सस्ता है गोवा

अगर आप मानसून में गोवा जाते हैं, तो होटल और फ्लाइट की टिकट विदेश की किसी टूरिस्ट जगह की तुलना में बहुत सस्ती होती हैं। रहने के लिए भी यहां कम कीमत चुकानी होती है। ऐसे में विदेश पर्यटक कम पैसों में गोवा में शानदार ट्रैवल कर लेते हैं।

गोवा की नाइटलाइफ है शानदार
03 / 06

गोवा की नाइटलाइफ है शानदार

गोवा में पार्टी कल्चर विदेशी पर्यटकों को काफी लुभाते हैं। यहां पर आपको तमाम तरह के क्लब और बार मिलेंगे जहां बिना किसी रोक टोक के आप भरपूर आनंद ले सकते हैं। कर्मा, मेम्बोस, ब्रिटोस और टिटोस यहां के फेमस क्लब हैं जो विदेशियों को काफी पसंद हैं।

समुद्र तट का सुंदर नजारा
04 / 06

समुद्र तट का सुंदर नजारा

कैंडोलिम, बागा, और अंजुना गोवा के समुद्र तट बेहद ही सुंदर हैं। गोवा की हरियाली, झरने, और पहाड़ी इलाके इस सुदंर जगह पर विदेशी पर्यटकों को कुछ टाइम बिताने के लिए मजबूर कर देते हैं।

विदेश से संबंधित सेवाएं
05 / 06

विदेश से संबंधित सेवाएं

गोवा में बहुत सारे विदेश से संबंधित सेवाएं उपल्बध हैं जिससे विदेशी पर्यटकों की सुविधा और उनकी जरूरतें आसानी से पूरी हो जाती हैं। यहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट, विदेशी मुद्रा विनिमय, और विदेशी भाषा के माध्यम से सहायता बड़े ही आसानी से मिलती है।

ऐसे पहुंचे गोवा
06 / 06

ऐसे पहुंचे गोवा

गोवा में हवाई उड़ानें भी आती हैं, जिससे विदेशी पर्यटक यहां पर बड़े ही आसानी से पहुंच सकते हैं। गोवा में प्रमुख एयरपोर्ट डबोलिम एयरपोर्ट और मापसा एयरपोर्ट है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited