धनोल्टी में ले लो स्वर्ग का मजा, 10 घंटे स्टे के लिए देना है सिर्फ 599 रुपए

Juststay Paradise Dhanaulti: धनोल्टी में नेचर लवर के लिए एक ऐसी जगह मौजूद है जहां पर जाकर आप भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ वक्त के लिए राहत पा सकते हैं। इस जगह पर रहने का खर्चा भी ज्यादा नहीं है।

प्रकृति के करीब आने का मौका
01 / 06

प्रकृति के करीब आने का मौका

मसूरी से थोड़ी ही दूरी पर एक ऐसी जगह स्थित है जहां जाकर आपको ऐसा लगेगा कि मानो आप प्रकृति के एकदम निकट आ गए हों। हम बात कर रहे हैं जस्टस्टे पैराडाइज की जो इको पार्क और धनोल्टी एडवेंचर पार्क जैसे आसपास के आकर्षणों को एक्सप्लोर करने के लिए बेस्ट जगह है।

प्रकृति प्रेमियों के लिए स्वर्ग
02 / 06

प्रकृति प्रेमियों के लिए स्वर्ग

धनोल्टी की शांत पहाड़ियों में स्थित जस्ट स्टे पैराडाइज प्रकृति प्रेमियों और शांति में 2 पल बिताने की चाह रखने वालों के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है। हिमालय के मनमोहक दृश्यों से घिरे होने के चलते ये जगह बेहद खूबसूरत मालूम पड़ती है।

खूबसूरत नजारों का करें दीदार
03 / 06

खूबसूरत नजारों का करें दीदार

ये जगह रोजमर्रा की जिंदगी की हलचल से दूर एक शांति का माहौल प्रदान करती है। आधुनिक सुविधाओं से डिजाइन किए गए इन कमरों में आप आराम के साथ ही खूबसूरत नजारों के दीदार कर सकते हैं। यहां रहने के लिए कैबिनेट भी हैं जो रुम की तुलना में आपको सस्ते पड़ेगे।

बॉनफायर का उठाएं लुत्फ
04 / 06

बॉनफायर का उठाएं लुत्फ

यहां पर आउटडोर सिटिंग में पहाड़ और झरने के बीच आप शानदार नाइटलाइफ को एन्जॉय कर सकते हैं। यहां रात में आप ठंड भरे माहौल में बॉनफायर का लुत्फ उठा सकते हैं। हर कमरे में आरामदायक माहौल के साथ पर्वतीय दृश्यों का आनंद लेने के लिए निजी बालकनी भी है।

बारबेक्यू का लें मजा
05 / 06

बारबेक्यू का लें मजा

स्नोफॉल के दौरान इस जगह का नजारा किसी स्वर्ग से कम नहीं लगता है। अगर आप के स्टे के दौरान यहां पर बर्फबारी होती है तो ये दृश्य आपको पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर सकता है। यहां रेस्टोरेंट, भोजन क्षेत्र, बारबेक्यू और बेकरी भी मौजूद है। चेक इन टाइम 12 PM और चेक आउट टाइम 10 AM है।

धनोल्टी है लोकेशन
06 / 06

धनोल्टी है लोकेशन

जस्टस्टे पैराडाइज मसूरी से कुछ दूरी पर धनोल्टी में स्थित है। सड़क मार्ग से अच्छी तरह से कनेक्टेड होने के चलते जस्टस्टे पैराडाइज के लिए यात्रा करना परेशानी मुक्त है। द मॉल रोड और लाल टिब्बा से जस्टस्टे पैराडाइज लगभग 18 किलोमीटर की दूरी पर बसा है। यहां रूम प्राइज 1500 रुपए है वहीं कैबिनेट में रहने का खर्चा केवल 599 रुपए ही है।और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited