करवा चौथ पर बनना है पति नंबर 1? पत्नी के साथ घूम आओ यहां, बहुत खूबसूरत नजर आता है चांद

Karwa Chauth Romantic Places: इस बार 20 नवम्बर को करवा चौथ है। शादीशुदा महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और चांद देखकर व्रत तोड़ती हैं। पत्नी आपके लिए जब इतनी मेहनत कर रही है तो फिर आपका भी फर्ज बनता है कि इस अवसर को उसके लिए बेहद खास बना दें ताकि वो आपको पति नंबर 1 कहने में बिल्कुल भी ना हिचकिचाए।

बन जाएं हीरो नंबर 1
01 / 06

बन जाएं हीरो नंबर 1

करवा चौथ पर शादीशुदा महिलाएं चांद को देखकर अपना व्रत तोड़ती हैं। हम आपको बताएंगे उन जगहों के बारे में जहां से चांद देखना बेहद अद्भुत नजारा होता है। इन जगहों पर आप पत्नी के साथ जाने का प्लान कर सकते हैं।

मनाली
02 / 06

मनाली

करवा चौथ मनाने के साथ-साथ अगर आप रोमांटिक ट्रिप का भी लुत्फ उठाना चाहते हैं तो फटाफट मनाली की ट्रिप प्लान करे लें। पहाड़ों के बीच होटल की बालकनी से चांद देखना बेहद अद्भुत नजारा होता है।

मरीन ड्राइव
03 / 06

मरीन ड्राइव

मुंबई के मरीन ड्राइव का नजारा आपकी पत्नी का मन मोह लेगा। समुद्र के पानी पर पड़ती रोशनी से यहां चांद बेहद खूबसूरत नजर आता है। लहरों की आवाज के बीच यहां फिल्मी स्टाइल में आप करवा चौथ सेलिब्रेट कर सकते हैं।

उदयपुर
04 / 06

उदयपुर

झीलों की नगरी उदयपुर का शाही माहौल आपके और आपकी पार्टनर के लिए करवा चौथ के अवसर को और खास बना देगा। झीलों के किनारे चांद की रोशनी में अगर आप अपने पार्टनर के साथ जाते हैं तो ये पल उसके लिए बेहद खास हो सकता है।

कन्याकुमारी
05 / 06

कन्याकुमारी

तमिलनाडु में स्थित कन्याकुमारी से रात की रोशनी में चांद का दीदार करना आपके पार्टनर का दिल जीतने में आपकी मदद कर सकता है। यहां सूर्योदय के साथ ही सूर्यास्त का नजारा देखने दूर-दूर से पर्यटक आते हैं।

जैसलमेर
06 / 06

जैसलमेर

पत्नी के साथ थार के रेगिस्तान में करवाचौथ के अवसर पर आप जाने का प्लान कर सकते हैं। यहां दूर-दूर तक कोई शहरी रोशनी नहीं होती जिसके कारण चांद का नजारा बेहद खूबसूरत दिखता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited