इस हिल स्टेशन पर है नेशनल क्रश प्रतिभा रांटा का घर.. पहाड़ो में हुई पढ़ाई, नज़ारे है स्वर्ग जैसे

लापता लेडीज फेम प्रतिभा रांटा का घर बहुत ही खूबसूरत से हिल स्टेशन पर है। अगर आप भी घूमने फिरने के शौकीन हैं, तो आपको जरूर प्रतिभा की होमटाउन को विजिट करना ही चाहिए। देखें अक्टूबर में घूमने के लिए दिल्ली के पास के हिल स्टेशन्स।

पहाड़ों की रानी से आईं हैं प्रतिभा
01 / 05

पहाड़ों की रानी से आईं हैं प्रतिभा

लापता लेडीज फेम प्रतिभा रांटा की खूबसूरती का वाकई कोई जवाब नहीं है। केवल प्रतिभा ही नहीं बल्कि उनका होमटाउन भी उतना ही खूबसूरत है। प्रतिभा का घर बेहद हसीन पहाड़ों पर है, हसीन वादियों का मजा लेना है तो आपको भी ये जगह विजिट करना ही चाहिए।

कहां है प्रतिभा का घर
02 / 05

कहां है प्रतिभा का घर?​

लातपा लेडीज वाली प्रतिभा का घर भारत के सबसे फेमस हिल स्टेशन में है। प्रतिभा शिमला की रहने वाली हैं। जहां कि खूबसूरती देख आप दिल भी खिल उठेगा।

वादियों का नज़ारा
03 / 05

वादियों का नज़ारा

प्रतिभा का घर हिमाचल के शिमला के पास के टिक्कर जिले की रहने वाली हैं। स्वर्ग से सुंदर नजारों के लिए आपको भी यहां एक बार तो विजिट करना ही चाहिए। शिमला में आकर आप बर्फ, जंगल, झरनो का बेहतरीन रूप देख सकते हैं।

सस्ते में हो जाएगी ट्रिप
04 / 05

सस्ते में हो जाएगी ट्रिप

हिमाचल के इस हिस्से की ट्रिप आप कम खर्च में आसानी से कर सकते हैं। मात्र 3-4 दिन में तो आप यहां के नजारों का भरपूर मज़ा ले सकते हैं।

रोमांस और रोमांच
05 / 05

रोमांस और रोमांच

आप शिमला या उसके आस पास की जगहें रोमांटिक तो रोमांचक ट्रिप के लिए विजिट कर सकते हैं। यहां आप कुफरी, जाखू मंदिर, चैडविक फॉल्स, माल रोड, क्राइस्ट चर्च, स्टेट म्यूजियम, द रिज, समर हिल, तो चैल जैसी जगहें जरूर जाए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited